कांग्रेसी वर्करों व एक विधायक से परेशान भाजपाई के भाई ने की आत्महत्या

Edited By Vaneet,Updated: 05 Jul, 2018 04:18 AM

bjps brother troubled by congress workers and a legislator commits suicide

पुराना मकान तोड़कर नया मकान बनाने पर कांग्रेसी वर्करों द्वारा बार-बार नगर निगम में शिकायत देने के चलते परेशान भाजपा वर्कर के भाई ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अनमोल भाटिया निवासी पटेल नगर भगत सिंह कालोनी ने 2 पेज के सुसाइड नोट में...

जालंधर(राजेश): पुराना मकान तोड़कर नया मकान बनाने पर कांग्रेसी वर्करों द्वारा बार-बार नगर निगम में शिकायत देने के चलते परेशान भाजपा वर्कर के भाई ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अनमोल भाटिया निवासी पटेल नगर भगत सिंह कालोनी ने 2 पेज के सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार इलाके के कांग्रेसी वर्करों व एक विधायक को ठहराया है।
 PunjabKesariघटना की सूचना के बाद थाना-1 के इंस्पैक्टर कुलवंत सिंह ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई सरजू भाटिया ने थाना-1 की पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका भाई अपना पुराना मकान तोड़कर नया बना रहा था ताकि मकान के कुछ कमरे किराए पर चढ़ा सके परंतु इलाके के रहने वाले मदन लाल शर्मा, बिट्टू प्रधान, अमरजीत सिंह पार्षद, अच्छर सिंह, सतीश ट्रांसपोर्टर आदि मकान नहीं बनने दे रहे थे। वे बार-बार नगर निगम में शिकायत करके काम रुकवा रहे थे जबकि इलाके में बाकी के मकान बन रहे थे। वह भाजपा वर्कर है जिसकी रंजिश में उक्त लोग, जो कांग्रेस पार्टी से संबंधित हैं, मकान को रुकवा रहे थे। इसी परेशानी के चलते भाई ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। 

PunjabKesari
थाना-1 की पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के भाई के बयानों पर मदन लाल शर्मा, सतीश ट्रांसपोर्टर, बिट्टू प्रधान, अमरजीत कौर, अच्छर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है। ए.सी.पी. नवनीत सिंह माहल ने बताया कि सुसाइड नोट के दूसरे पेज पर जालंधर के एक विधायक का नाम लिखा है जिस बारे में वह जांच कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!