Video: सिर्फ 2 दिन की 20 डॉलर फीस माफी पर BJP का इमरान खान को जवाब

Edited By Vatika,Updated: 02 Nov, 2019 12:53 PM

पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन और गुरुपर्व पर 2 दिन के लिए श्रद्धालुओं की 20 डॉलर की फीस माफ करने के ऐलान पर प्रदेश भाजपा प्रधान व सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि धार्मिक यात्राएं कमाई के लिए नहीं होती

अमृतसर (कमल): पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन और गुरुपर्व पर 2 दिन के लिए श्रद्धालुओं की 20 डॉलर की फीस माफ करने के ऐलान पर प्रदेश भाजपा प्रधान व सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि धार्मिक यात्राएं कमाई के लिए नहीं होती ,यह तो सेवा का कार्य है। इस फीस को पक्के तौर पर माफ किया जाना चाहिए था। अगर कमाई ही करनी है तो पाकिस्तान और कई काम कर सकता है।

PunjabKesari

वहीं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भाजपा को न बुलाने पर मलिक ने कहा कि भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है। पर फिर भी बैठक में उनकी पार्टी को नहीं बुलाया गया। कैप्टन अमरेन्द्र तानाशाह प्रवृत्ति के इंसान हैं और महाराजा की तरह सरकार को चला रहे हैं। मलिक ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र को तो बैठक में चापलूस दरबारी चाहिए थे, न कि सभी राजनीतिक पार्टियों के सही सुझाव। उन्होंने कहा कि कैप्टन की इस बैठक को सर्वदलीय बैठक नहीं कहा जा सकता क्योंकि इसमें प्रमुख पार्टियों को बुलाया ही नहीं गया।


PunjabKesari
मलिक ने कहा कि गुरु नानक देव जी सबके पूजनीय थे इसलिए कैप्टन अमरेन्द्र को इस धार्मिक उत्सव पर राजनीति करना शोभा नहीं देता। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने गुरु नानक देव जी का 550वां प्रकाशोत्सव मनाने के लिए कई बड़े प्रोजैक्ट शुरू करवाए और मोदी जी का यह सराहनीय कदम है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के राज में लटकी रही करतारपुर साहिब के खुले दर्शनों की मांग को करतारपुर कॉरिडोर बनाकर पूरा किया।इसके अलावा मोदी जी ने गुरु नानक देव जी के चरण स्पर्श प्राप्त सुल्तानपुर लोधी को विश्व स्तरीय शहर बनाने के लिए भारी राशि आबंटित की है। श्री मलिक ने कैप्टन अमरेन्द्र को राय दी कि इस उत्सव में उन्हें सभी पार्टियों को साथ लेकर चलना चाहिए। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!