अरूसा आलम के इशारों पर चलते हैं कैप्टन: बीर दविंदर सिंह

Edited By Vatika,Updated: 09 Apr, 2019 04:58 PM

bir davinder singh speak against captain aroosa alam

श्री आनन्दपुर साहिब से शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के उम्मीदवार बीर दविन्दर सिंह ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पत्रकार अरूसा आलम कैप्टन के घर पर रहती है, जो कि देश के लिए खतरे की बात है।

श्री आनन्दपुर साहिबः श्री आनन्दपुर साहिब से शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के उम्मीदवार बीर दविन्दर सिंह ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पत्रकार अरूसा आलम कैप्टन के घर पर रहती है, जो कि देश के लिए खतरे की बात है। 

PunjabKesari

बीर दविंदर सिंह ने कहा कि कैप्टन अरूसा आलम के इशारों पर चलते हैं और उनके कहने पर पंजाब में डी. जी. पी. दिनकर गुप्ता लगे हैं। उन्होंने कहा कि अरूसा आलम का भारत में रहना देश की सुरक्षा एजेंसियों की मुस्तैदी पर सवाल खड़ें करता हैं। अरूसा पाक की डिफेंस जर्नलिस्ट है और वह मुख्यमंत्री की रिहायश पर मौजूद है, उसे बाहर क्यों नहीं निकाला जाता। 

PunjabKesari

वहीं चुनाव आयोग की तरफ से कुंवर विजय प्रताप का तबादला करने पर बोलते हुए बीर दविन्दर सिंह ने कहा कि इस कार्रवाई से सिखों को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने अकाली दल बादल के दबाव में आकर एक तरफ़ की कार्रवाई की है। चनाव आयोग को पहले सभी पार्टियों की बात सुनकर मामले की जांच करके ऐसी कार्रवाई करनी चाहिए थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!