एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Vatika,Updated: 19 Jun, 2018 03:57 PM

big news of punjab read in one click

सिद्धू के Action पर सोनी का बड़ा बयान, पंजाब से किए हर वचन को निभाऊंगाः सिद्धू। ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में...

पंजाब डेस्कः सिद्धू के Action पर सोनी का बड़ा बयान, पंजाब से किए हर वचन को निभाऊंगाः सिद्धू। ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

सिद्धू के Action पर सोनी का बड़ा बयान

पंजाब कैबिनेट मंत्री ओ.पी.सोनी उद्योगपतियों से मुलाकात करने के लिए जांलधर के सर्किट हाउस पहुंचे। इस मौके पर पुलिस अधिकारियों ने उन्हें गार्ड आफ आर्नर देकर उनका स्वागत किया। सोनी ने उद्योगपतियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। गत दिनों नवजोत सिद्धू की तरफ से जालंधर में अवैध निर्माणों पर की गई कार्रवाई का विरोध करते हुए सोनी ने कहा कि  उनको कार्रवाई करने से पहले पॉलिसी लानी चाहिए थी। 

 

खैहरा पर बरसी हरसिमरत कहा- ' CM केजरीवाल करें खालिस्तान पर अपना स्टैंड स्पष्ट '

विवादों में घिरे रहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अब केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने निशाना साधा है। हरसिमरत का कहना है कि अाम आदमी पार्टी के नेता बेवजह मुद्दों को तूल दे रहे हैं, एक तरफ केजरीवाल और उनके मंत्री उपराज्यपाल और कार्यालय में धरने देकर भूख हड़ताल कर रहे हैं।दूसरी तरफ पंजाब में विधानसभा विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा खालिस्तान समर्थक बयान देकर राज्य का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है। कैंद्रीय मंत्री  ने कहा कि आप को मिल रही फंडिंग की जांच करार्इ जाए। खैहरा द्वारा खालिस्तान के समर्थन में दिए गए बयान पर केजरीवाल अपना बयान स्पष्ट करें। 

 

गृहमंत्री से मिला अकाली प्रतिनिधिमंडल,आप्रेशन ब्लू स्टार के दस्तावेज सार्वजनिक करने की मांग

अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के नेतृत्व में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ से मुलाकात करने पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल ने राजनाथ सिंह से मुलाकात कर आप्रेशन ब्लू स्टार से संबंधित दस्तावेज सार्वजनिक करने के साथ इसमें ब्रिटिश सरकार की भूमिका की भी जांच करने की मांग की।



जालंधर में हो रहे विरोध पर बोले सिद्धू -पंजाब से किए हर वचन को निभाऊंगा

स्थानीय निकाय विभाग मंत्री नवजोत सिद्धू ने फिरोजपुर में हरीके झील का दौरा कर शिअद प्रधान तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल पर जमकर निशाना साधा।इस मौके पर  जालंधर में हो रहे विरोध पर उन्होंने कहा कि वह पंजाब से किए हर वचन को निभाएंगे। उन्होंने विरोध में उतरे विधायकों को जमकर लताड़ लगाई।  सिद्धू ने कहा कि जब सारा पंजाब उनके साथ खड़ा है तो वह किसी का पर्सनल इंट्रस्ट नहीं देखेंगे और पंजाब के हित से खिलवाड़ करने वालों को ठोकेंगे।
 

हथियारबंद लुटेरों ने की पेट्रोल पम्प लूटने की कोशिश

नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद लुटेरों द्वारा पेट्रोल पम्प को लूटने की कोशिश की गई। इस संबंधी जानकारी देते पैट्रोल पम्प के मालिक ने बताया के लुटेरों ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की,लेकिन लुटेरे को पकड़ लिया गया। लुटेरों का सामना करने के  चलते लूट की कोशिश असफल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अन्य लुटेरों  की गिरफ्तारी में जुट गई।

 

रिवाल्वर साफ करते समय चली गोली, हैड कांस्टेबल की मौत

बटाला की ग्रेटर कैलाश कालोनी में लाइसैंसी रिवाल्वर साफ करते समय गोली चलने से हैडकांस्टेबल की मौत हो गई। इस संबंधित जानकारी देते हुए मृतक हवलदार जितेन्द्र सिंह के भाई जगतार सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव मडिय़ांवाल ने बताया कि उसका भाई जितेन्द्र सिंह फगवाड़ा के सदर थाने में डयूटी करता था। बीते कल वह छुट्टी पर अपने घर ग्रेटर कैलाश कालोनी आया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!