Photos: भारत बंद के दौरान देखिए जालंधर शहर के हाल, कहीं Protest तो कहीं सन्नाटा

Edited By Vatika,Updated: 08 Dec, 2020 11:36 AM

bharat band jalandhar city photos

भारत बंद के दौरान  जालंधर में भी पूरी तरह से बाजार बंद और सड़के खाली हैं।

जालंधर (सोनू): भारत बंद के दौरान  जालंधर में भी पूरी तरह से बाजार बंद और सड़के खाली हैं। जाहिर है कि बंद के ऐलान के बाद इस स्थिति को झेलने के लिए यहां की जनता पहले से ही तैयार थी। दूध से लेकर राशन और सब्जियों की दुकानें बंद हैं। लोगों ने पहले ही सभी चीजों के इंतजाम सोमवार को ही कर लिए थे।  

PunjabKesari

जालंधर में आंदोलकारी किसानों ने लुधियाना-अमृतसर राष्ट्रीय उच्चमार्ग पर स्थित पीएपी चौक पर धरना प्रदर्शन किया। किसानों ने भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय के समक्ष धरना दिया और प्रदर्शन किए। जालंधर में दुकानदारों ने भारत बंद का समर्थन किया। जिले के सभी मुख्य बाजार मंगलवार को बंद रहे। इसके अलावा पेट्रोल पंप और सरकारी एवं निजी बसें पूरी तरह बंद रही। किसानों के धरने से हाईवे पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है जिसके कारण अमृतसर और जम्मू की तरफ जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना । शहर में बस सेवाएं बंद रहीं।

PunjabKesari

अंदरूनी क्षेत्रों में वाहनों की आवाजाही ना के बराबर रही। रैनक बाजार, माई हीरां गेट सहित सभी प्रमुख बाजार बंद हैं। किसानों के समर्थन में अकाली दल के अलावा डाक्टरों और वकीलों ने भी प्रदर्शन किया है। बंद के मद्देनजर लुधियाना की सभी माकेर्ट और बाजार पूरी तरह से बंद रहे। पेट्रोल पंप और शराब ठेके भी बंद रहे। शहर के अंदरूनी एरिया में दुकानें खुली रहीं। इस बंद को सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी से लेकर शिरोमणि अकाली दल, लोक इंसाफ पार्टी, आम आदमी पार्टी सहित अन्य दलों ने पूरा समर्थन दिया।

PunjabKesari

फ्रूट मंडी आड़ती एसोसिएशन मकसूदा सब्जी मंडी द्वारा चेयरमैन रछपाल बब्बू,प्रधान इंद्रजीत नागरा, महासचिव सिल्की भारती,आशू सचदेवा,राज कुमार,विजय कुमार के नेतृत्व मे किसानों की अपील पर धरना प्रदर्शन करते हुए भारत बंद का समर्थन किया गया। राजनीतिक पाटिर्यों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में रैली का आयोजन कर केंद्र के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लुधियाना में मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन किया। राजनीतिक पाटिर्यों के धरने में किसान यूनियन के झंडे ही दिखाई दिए। बंद पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहा है। किसी भी जगह किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!