देश को मोदी नहीं, अंबानी-अडानी चला रहे : भगवंत मान

Edited By Vaneet,Updated: 09 Nov, 2018 06:55 PM

bhagwant mann

आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर नेता भगवंत मान ने क हा है कि अगर सुखपाल खैहरा अनुशासन में रह कर काम करना चाहते हैं तो उनके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं।....

अमृतसर: अमृतसर लोक सभा सीट से आम आदमी पार्टी द्वारा घोषित किए गए उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल के लिए चुनाव प्रचार हेतु स्थानीय भंडारी पुल पर स्थित दीन दयाल उपाध्याय मार्कीट में खोले गए पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे पार्टी सांसद भगवंत मान ने मीडिया की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब में भाजपा, अकाली तथा कांग्रेस पर बारी-बारी सियासी हमला किया।

केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश को मोदी नहीं, बल्कि अंबानी-अडानी तथा बड़े-बड़े उद्योगपति प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चला रहे हैं। 2 वर्ष पहले मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी को उन्होंने पूरी तरह से फ्लाप व बड़ा घोटाला बताया। उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों के काले धन को सफेद करने के इरादे से ही नोटबंदी की गई थी। इससे देश को नहीं बल्कि भाजपा व बड़े-बड़े उद्योगपतियों को ही फायदा पहुंचा है। 

कांग्रेस ही नहीं,भाजपा भी कर रही देश के इतिहास से छेड़छाड़
अकाली दल द्वारा कैप्टन सरकार पर सिखों के इतिहास से छेड़छाड़ करने संबंधी लगाए गए आरोपों पर मान ने कहा कि कांग्रेस अकेले नहीं बल्कि भाजपा भी देश के इतिहास से छेड़छाड़ कर रही है। कभीमुगलसराय का तो कभी इलाहाबाद का, तो कभी किसी अन्य शहर का नाम तबदील करके मोदी सरकार देश की जनता को गुमराह करते हुए उसका ध्यान असली मुद्दों से हटाने का प्रयास कर रही है।

सुखपाल खैहरा की पार्टी में वापसी पर भगवंत मान ने रखी ये शर्त

आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर नेता भगवंत मान ने क हा है कि अगर सुखपाल खैहरा अनुशासन में रह कर काम करना चाहते हैं तो उनके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं।  मान ने कहा कि कोई भी पार्टी अनुशासन के साथ चलती है, अनुशासन में रह कर खैहरा को काम करना पड़ेगा। इसके साथ खैहरा की तरफ से पंजाब की खुद मुख्यतयारी पर उठाए गए सवालों पर मान ने कहा कि जिस समय खैहरा को भुलत्थ से विधानसभा चुनावों के दौरान टिकट अलॉट की गई थी, उस समय यह फैसला पार्टी हाईकमान ने लिया था, उस समय खैहरा चुप क्यों थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!