फुटपाथ पर सो रहे भिखारी को टांगें मार-मार कर मौत के घाट उतारा

Edited By Updated: 07 Apr, 2017 10:46 AM

beaten old beggar

जनकपुरी में हुई एक सनसनीखेज वारदात में एक व्यक्ति ने मात्र इसलिए वृद्ध भिखारी को टांगें मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया कि वह

लुधियाना (कुलवंत): जनकपुरी में हुई एक सनसनीखेज वारदात में एक व्यक्ति ने मात्र इसलिए वृद्ध भिखारी को टांगें मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया कि वह चौक के बीचों-बीच बने फुटपाथ पर सो रहा था। जिस समय वह वृद्ध के सिर पर टांगे मार रहा था, उस समय वह नशे में धुत्त था और उसकी यह हरकत वहां एक प्रापर्टी डीलर के सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। 

वृद्ध के सिर व मुंह पर खून लगा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद ए.डी.सी.पी. 4 संदीप शर्मा, थाना डिवीजन 6 के प्रभारी सतवीर सिंह व थाना डिवीजन 2 के प्रभारी पवन कुमार पुलिस पार्टियों सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद मृतक की पहचान करवाने के लिए आस-पास के लोगों को बुलाया। लेकिन उसकी पहचान नहीं होने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जब पास लगे सी.सी.टी.वी. को चैक किया तो आरोपी की यह हरकत कैमरे में कैद हो चुकी थी, जिसके बाद उसकी पहचान गांव बुलारा के रहने वाले जगदेव सिंह के रूप में हुई। पुलिस टीमों ने उसे हिरासत में लेकर उसके खिलाफ हत्यारोप में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी थी। 

थाना प्रभारी सतवीर के अनुसार वृद्ध भिखारी इलाके में ही भिक्षा मांग कर अपना गुजारा करता था और रात को वह चौक में बने फुटपाथ पर सो जाता था, जबकि जगदेव जनकपुरी मार्कीट में दुकानदारों का सामान अपने छोटे हाथी पर छोडऩे का काम करता था। सुबह जब उसने वृद्ध को सोए हुए देखा तो वह उसे जगाने लगा। जगाने के चक्कर में जब वृद्ध नहीं उठा तो उसने वृद्ध के सिर पर टांगे मार कर उसे उठाना शुरू कर दिया। नशे में वह वृद्ध को इतनी बार मार बैठा कि उसने दम ही तोड़ दिया। जब जगदेव को वृद्ध के शरीर में कोई हलचल नहीं दिखी तो वह मौके से भाग गया। उस समय जगदेव ने शराब पी हुई थी और जब उसे हिरासत में लिया गया उस समय भी वह नशे में धुत्त था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!