बैंक मुलाजिम ने नहर में छलांग लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले FB पर लाइव होकर बयां किया दर्द

Edited By Mohit,Updated: 26 May, 2020 10:56 PM

bank employee commite suicide

एक प्राइवेट बैंक में बतौर फील्ड एग्जीक्यूटीव काम करने वाले मुलाजिम द्वारा अपने उच्चाधिकारियों द्वारा.............

साहनेवाल, कोहाड़ा (स.ह.): एक प्राइवेट बैंक में बतौर फील्ड एग्जीक्यूटीव काम करने वाले मुलाजिम द्वारा अपने उच्चाधिकारियों द्वारा दी गई कथित धमकियों से परेशान हो नहर में छलांग लगा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। नहर में छलांग लगाने से पहले मृतक ने फेसबुक पर लाइव होकर अपना सारा दर्द बयां करते हए इंसाफ की मांग की है। मृतक की पहचान रवीश कुमार बब्बी पुत्र रामेश्वर राम निवासी न्यू सुभाष नगर के रूप में हुई है। थाना साहनेवाल की पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर साहनेवाल बैंक के मैनेजर व बैंक की लुधियाना स्थित गोल्ड लोन ब्रांच के अधिकारी खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपों तहत मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह बोपाराय ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मृतक के पिता ने बताया कि उसका बेटा साहनेवाल स्थित आई.सी.आई.सी.आई. बैंक की ब्रांच में काम करता था। गत 22 मई को रोजाना की तरह सुबह 9 बजे काम पर चला गया था। मगर शाम 4 बजे रवीश ने अपनी मां सुदेश रानी को फोन कर कहा कि वह दोराहा की नहर में मरने के लिए जा रहा है। मोटरसाइकिल व बैग वह नहर के किनारे रख देगा। रवीश ने अपनी मौत का कारण व आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले अधिकारियों की सारी जानकारी वीडियो में दिए जाने की बात भी अपनी मां को बताई।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, पत्नी है गर्भवती
मृतक की शादी करीब डेढ़ साल पहले अहमदगढ़ मंडी निवासी युवती के साथ हुआ था। रवीश की पत्नी करीब 5 माह से गर्भवती है।

2 दिन बाद मिला शव
मृतक रवीश कुमार बब्बी ने गत 22 मई को नहर में छलांग लगाई थी। जिसका शव तलाशने के लिए परिवार व पुलिस द्वारा लगातार गोताखोरों की मदद ली जा रही थी। 25 मई की शाम उसका शव गुरथली के पुल से बरामद हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लाइव होकर इंसाफ की मांग की 
मृतक रवीश कुमार बब्बी ने मरने से पहले फेसबुक पर लाइव होकर अपने सीनियर अधिकारियों ब्रांच मैनेजर रोहित दवेशर व नरिंद्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग की।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!