बरगाड़ी व बहबल कलां मामले में सरकार 15 दिनों में गिरफ्तारी करे: संत दादूवाल

Edited By Vatika,Updated: 08 Oct, 2018 09:32 AM

baljeet singh daduwal

इंसाफ  पसंद लोक लहर के कन्वीनर संत बलजीत सिंह दादूवाल ने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बरगाड़ी व बहबल कलां कांड के आरोपियों को सरकार 15 दिनों में गिरफ्तार करे अन्यथा सभी धर्मों को लेकर सिख संगठन सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होगा।

बठिंडा (विजय): इंसाफ  पसंद लोक लहर के कन्वीनर संत बलजीत सिंह दादूवाल ने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बरगाड़ी व बहबल कलां कांड के आरोपियों को सरकार 15 दिनों में गिरफ्तार करे अन्यथा सभी धर्मों को लेकर सिख संगठन सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होगा।

उन्होंने कहा कि बरगाड़ी बेअदबी मामले को लेकर संत समाज से सभी धर्मों के लोग जुड़े हुए हैं, यही कारण है कि इंसाफ पसंद लोगों की लहर में आज का इक्ट्ठ ऐतिहासिक था। बहबल कलां में शहीद हुए सिखों का शहीदी दिवस बठिंडा की दाना मंडी में 14 अक्तूबर को मनाया जाएगा जिसमें सभी धर्मों के लोग सिंह संगत शामिल होंगे। पंजाब के लोगों को समझ आ चुका है कि राजनीतिक पार्टियों की लड़ाई तो सिर्फ कुर्सी के लिए है जबकि हिंदू व सिख धर्मों की हुई बेअदबियों को लेकर पार्टियां राजनीतिक रोटियां सेंक रही हैं। 

कुर्सी का लालच राजनीतिक पार्टियों को तो हो सकता है जबकि आम लोग इंसाफ चाहते हैं। 14 अक्तूबर को सिंहों के कत्लेआम को लेकर जो शहीदी दिवस बङ्क्षठडा में मनाया जा रहा है, उसमें अहम फैसले लिए जाएंगे। संत दादूवाल ने कहा कि कैप्टन व बादल में जो आपसी समझौता हुआ है, का पंजाबियों को पता चल चुका है और इसका पर्दाफाश हो चुका है। 7 अक्तूबर की रैली ने साबित कर दिया है कि तू मेरे घर ते मैं तेरे घर ते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सरकारी शो होने के बावजूद भी 50 हजार से अधिक इक्ट्ठ नहीं था जबकि अकाली दल ने पैसे खर्च कर 40 हजार लोगों का ही इक्ट्ठ किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!