बाबा रणजीत सिंह पूहला को फोन पर मिली जान से मारने की धमकियां

Edited By Vatika,Updated: 19 Mar, 2020 11:09 AM

baba ranjit singh poohla received threats to kill him on phone

शिरोमणि अकाली दल तरना दल मिसल शहीद भाई तारू सिंह मुख्य सेवादार जत्थेदार रणजीत सिंह पूहला गुरुद्वारा छोटा घल्लूघारा हरचोवाल को कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जान से मारने की धमकियां देने का मामला सामने आया है।

बटाला(बेरी): शिरोमणि अकाली दल तरना दल मिसल शहीद भाई तारू सिंह मुख्य सेवादार जत्थेदार रणजीत सिंह पूहला गुरुद्वारा छोटा घल्लूघारा हरचोवाल को कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जान से मारने की धमकियां देने का मामला सामने आया है।

गुरुद्वारा छोटा घल्लुघारा के जत्थेदार रणजीत सिंह ने बताया कि गत दिन होले मोहल्ले पर श्री आनन्दपुर साहिब में होॄडग बोर्ड लगाए गए थे जिसमें शहीद बाबा अजीत सिंह पूहला की तस्वीर सामूहिक तौर पर निहंग सिंहों के साथ लगी हुई थी। उस पर मोबाइल नम्बर भी लिखा हुआ था। उन्होंने बताया कि श्री आनन्दपुर साहिब से वापस आने के बाद विभिन्न नम्बरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं कि जो शहीद बाबा अजीत सिंह पूहला की तस्वीर लगाई हुई है, उसे उतार दिया जाए। भविष्य में उसकी तस्वीर नहीं लगाई जानी चाहिए। दोबारा तस्वीर लगाई तो आपका भी वही हाल होगा जो जेल में अजीत सिंह पूहला का हुआ था।

इस संबंधी आज ज. रणजीत सिंह पूहला द्वारा श्री हरगोबिन्दपुर के एस.एच.ओ. बलकार सिंह को लिखित शिकायत दी गई। उन्होंने कहा कि पुलिस को शिकायत करने के बाद भी अगर पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती और उनका कोई नुक्सान होता है तो इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। उन्होंने सरकार व पुलिस के उच्चाधिकारियों से सुरक्षा की मांग की है।उक्त मामले संबंधी चौकी इंचार्ज हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि जिन नम्बरों से धमकियां मिल रही हैं, उनकी जांच के लिए कम्प्यूटर सैल को लिखा गया है। यदि आवश्यकता पड़ी तो साइबर ब्रांच चंडीगढ़ में भी नम्बर भेजे जाएंगे तथा जैसे ही रिपोर्ट आती है, आरोपियों के विरुद्ध बनती कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!