गुंडागर्दी का नाच: जबरन घर में घुसकर महिला को बेरहमी से पीटा, दोनों पैर तोड़े

Edited By Updated: 21 Apr, 2017 10:33 AM

attack on woman  injured

बदमाश राजा सईपुरिया ने बीती रात फिर से गुंडागर्दी करते हुए अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर बृज कालोनी के निकट सोढल फाटक में एक घर में

जालंधर: बदमाश राजा सईपुरिया ने बीती रात फिर से गुंडागर्दी करते हुए अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर बृज कालोनी के निकट सोढल फाटक में एक घर में घुसकर महिला से मारपीट की और उसे सीढिय़ों से धक्का दे दिया जिस कारण महिला गंभीर घायल हो गई। हमला करने के बाद वह फरार हो गया।

घायलावस्था में महिला को सिविल अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में दाखिल करवाया गया, जहां डाक्टरों ने बताया कि महिला के दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई हैं। महिला की पहचान सुशीला (45) पत्नी जय राम के तौर पर हुई है। घायल सुशीला ने बताया कि उसकी बेटी ज्योति की शादी राजा सईपुरिया के बेटे हनी से 27 जुलाई 2011 को हुई थी। शादी के बाद उसकी बेटी के घर एक बेटा व बेटी पैदा हुए, लेकिन उसका पति व उसका बदमाश पिता राजा सईपुरिया बेटी को परेशान करने लगे, नतीजन उन्होंने हनी के साथ बेटी का नाता तोड़ दिया।

सुशीला के मुताबिक कुछ माह पहले हनी ने रेलवे लाइन के आगे अपने बेटे सहित सुसाइड कर ली, इस मामले में राजा सईपुरिया ने पुलिस के पास झूठे बयान दर्ज क रवा दिए कि हनी को वह, उसकी बेटी पूजा, ज्योति (बेटी), बेटा राहुल व पति जय राम तंग-परेशान करते थे जिस कारण हनी ने सुसाइड की। इस केस में पुलिस ने उसके व परिवार के बाकी सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया। मामले की सुनवाई के दौरान अदालत ने सभी को बरी कर दिया। घायल महिला के मुताबिक बीती रात राजा सईपुरिया, उसकी पत्नी व बच्चे उनके घर आए और आकर विवाद व गाली-गलौच करते हुए उससे ज्योति की बेटी मांगने लगा, मना करने पर उन्होंने मारपीट की और उसे जान से मारने के लिए सीढिय़ों से धक्का दे दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!