हथियारबंद बदमाशों ने मनी एक्सचेंजर से 55,000 की नकदी लूटी, अारोपी CCTV में कैद

Edited By Vaneet,Updated: 24 Oct, 2018 07:17 PM

armed robbers 55 000 cash from money exchanger ludhiana

बस्ती जोधेवाल के सरदार नगर इलाके में 8 दिन पहले मनी ट्रांसफर संजीव कुमार के यहां हुई 2.50 लाख रुपए की लूट का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि मंगलवार शा...

लुधियाना(महेश): बस्ती जोधेवाल के सरदार नगर इलाके में 8 दिन पहले मनी ट्रांसफर संजीव कुमार के यहां हुई 2.50 लाख रुपए की लूट का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि मंगलवार शाम को एक्टिवा सवार 2 बदमाश कानून व्यवस्था को ठेंगे दिखाते हुए बहादुर के रोड हरविंदर नगर इलाके में हथियारों के बल पर एक मनी ट्रांसफर से 55,000 रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए। पुलिस की खुश किस्मती रही कि बदमाशों की यह काली करतूत शॉप में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर एक बदमाश की पहचान कर ली गई है। 
PunjabKesari
बहादुक के रोड मनमोहन नगर के रहने वाले ज्ञान प्रसाद की वीर हौजरी के पास मनी ट्रांसफर की शॉप है। शाम को वह शॉप पर ग्राहक को अटैंड कर रहा था। उसका एक दोस्त भी आया था। करीब 9.07 बजे सफेद रंग की एक्टिवा पर 2 बदमाश आए। जिनमें से एक ने मुंह पर रूमाल बांध रखा था। उसके हाथ में पिस्तौल था। दूसरे ने तेजधार हथियार पकड़ रखा था। दोनों ने शॉप में दाखिल होते हैं तीनों को जान से मारने की धमकी देते हुए धमकाना शुरू कर दिया। बदमाशों के पास खतरनाक हथियार देखकर तीनों में से किसी की भी उनसे भिडऩे की हिम्मत नहीं पड़ी। जिसके चलते बदमाश बड़े ही आराम से वारदात को अंजाम देकर भागने में कामयाब हो गए।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!