बादल परिवार सिरे का गपोड़ीः वड़िंग

Edited By Vatika,Updated: 15 May, 2019 05:31 PM

amarinder singh raja warring

बठिंडा लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार  अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने बादल परिवार पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें सिरे का गपोड़ी करार दिया है।

मानसा (मित्तल): बठिंडा लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार  अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने बादल परिवार पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें सिरे का गपोड़ी करार दिया है। 
PunjabKesari
दरअसल, वड़िंग आज मानसा जिले के अलग-अलग स्थानों पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल व हरसिमरत बादल सिरे के गपोड़ी हैं लेकिन वह आज कैप्टन अमरेंद्र को गप्पी कहकर लोगों की वोट बटोरने के चक्कर में है। उन्होंने कहा कि पंजाब भर में अपनी हार को देखते हुए अकाली बौखलाहट में आकर गलत बयानबाजी पर उतर आए हैं लेकिन अब पंजाब की जनता इन पर विश्वास नहीं करेगी।  
PunjabKesari
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने सिर्फ़ अमीरों को फ़ायदा पहुंचाया है, गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। मोदी का गरीबों के खातों में 15 -15 लाख रुपए भेजने का दावा भी झूठा साबित हुआ है। मोदी सरकार ने नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स(जी.एस.टी.) लगाकर सबसे बड़ी गलती की। राहुल ने कहा कि नोटबंदी अगर काले धन के खिलाफ लड़ाई थी तो गरीब लोग लाइनों में खड़ें क्यों दिखाई दिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!