मेजबान जंडूसिंघा का आल ओपन कबड्डी खिताब पर कब्जा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Nov, 2017 10:39 AM

all open kabaddi titles

मेजबान जंडूसिंघा ने ब्रांड फार्मर्ज क्लब नकोदर को पराजित कर 27वें नरेन्द्रपाल संघा मैमोरियल कबड्डी टूर्नामैंट के आल ओपन खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है। वीरवार को देर शाम गांव जंडूसिंघा में सम्पन्न हुए उक्त 2 दिवसीय टूर्नामैंट का आयोजन यंगमैन...

जालंधर(महेश): मेजबान जंडूसिंघा ने ब्रांड फार्मर्ज क्लब नकोदर को पराजित कर 27वें नरेन्द्रपाल संघा मैमोरियल कबड्डी टूर्नामैंट के आल ओपन खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है। वीरवार को देर शाम गांव जंडूसिंघा में सम्पन्न हुए उक्त 2 दिवसीय टूर्नामैंट का आयोजन यंगमैन स्पोर्ट्स एसोसिएशन जंडूसिंघा की ओर से ग्राम पंचायत व समूह कबड्डी खेल प्रेमियों के सहयोग से किया गया, जिसकी देख-रेख रविन्द्र सिंह संघा, गुरवीर सिंह संघा व स्व. नरेन्द्रपाल संघा के समूह परिवार द्वारा की गई। आल ओपन की विजेता टीम को 51 हजार रुपए का ईनाम दिया गया जबकि उप विजेता टीम को 31 हजार रुपए दिए गए। 

 

टूर्नामैंट के समापन समारोह के मुख्यातिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब व जिला अकाली जत्था देहाती के प्रधान अजीत सिंह कोहाड़, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव पंजाब के.डी. भंडारी, हलका करतारपुर के वरिष्ठ अकाली नेता सेठ सतपाल मल्ल, महिला अकाली नेत्री गुरदेव कौर संघा थीं। इन सभी ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और विजेता टीमों को पुरस्कृत भी किया। अजीत सिंह कोहाड़ व सेठ सतपाल मल्ल ने इस मौके पर अपने विचार प्रकट करते हुए यंगमैन स्पोर्ट्स एसो. के प्रयासों की सराहना की और कहा कि नरेन्द्रपाल संघा की याद में हर साल कबड्डी टूर्नामैंट का आयोजन करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है।

उन्होंने युवा वर्ग व बच्चों को खेलों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए कहा। अतिथियों को पहलवान नंद लाल, प्रताप सिंह मान, डा. भुपिन्द्र सिंह संघा, परमिन्द्र शर्मा, कर्मजीत सिंह संघा, चेतनपाल सिंह, बिक्रमजीत सिंह इत्यादि ने सम्मानित किया और टूर्नामैंट को सफल बनाने में अपना विशेष सहयोग दिया। लड़कियों की कबड्डी में बाबा दीप सिंह क्लब ने बहुत ही रोमांचकारी मैच में शहीद ऊधम सिंह स्पोर्ट्स क्लब को पराजित किया। कबड्डी 75 किलो में डंडवाल ने खुसरोपुर व 58 किलो में मेजबान जंडूसिंघा ने बंडाला मंजकी को हराया। सभी विजेता व उप विजेता टीमों को शानदार ट्रॉफी के अलावा नकद राशि ईनाम में दी गई। यंगमैन स्पोर्ट्स एसो. ने सभी के सहयोग के लिए आभार जताया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!