अकाली दल को हिंदू वोटरों का आसरा,जीत मिली तो श्रेय सिर्फ मोदी के नाम को मिलेगा

Edited By swetha,Updated: 21 May, 2019 08:18 AM

akali dal

जालंधर लोकसभा सीट से इस बार अकाली दल को जीत की पूरी आस है। अकाली दल के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो जिस प्रकार से अकाली दल की चुनावी योजनाबंदी रही है, उससे तो किसी भी हाल में वह इस सीट को जीत नहीं सकता था, पर जिस प्रकार से भाजपा व हिंदू वोटरों ने...

जालंधर(बुलंद): जालंधर लोकसभा सीट से इस बार अकाली दल को जीत की पूरी आस है। अकाली दल के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो जिस प्रकार से अकाली दल की चुनावी योजनाबंदी रही है, उससे तो किसी भी हाल में वह इस सीट को जीत नहीं सकता था, पर जिस प्रकार से भाजपा व हिंदू वोटरों ने जिले भर से मोदी के नाम पर अकाली दल का साथ दिया है।

PunjabKesari

इससे अकाली दल के उम्मीदवार चरणजीत सिंह अटवाल इस सीट पर जीत के दावेदारों में ऊपर आ चुके हैं। मामले बारे भाजपा के एक नेता का कहना था कि अकाली दल के चुनावी प्रचार के ढंग तरीकों से वह कतई खुश नहीं थे, पर सवाल अकाली दल के उम्मीदवार का नहीं था, सवाल तो केंद्र में मोदी को लाने का था इसलिए आर.एस.एस. व भाजपा के अलावा अन्य कई हिंदू संगठनों ने जमकर मोदी के हक में अकाली दल के तकड़ी निशान पर मतदान किया है।  आस है कि इसका नतीजा गठबंधन के हक में होगा। 

PunjabKesari

एक अन्य भाजपा नेता का कहना है कि शहर में कई बूथों पर शाम होते-होते कांग्रेसी तो गायब ही हो चुके थे पर भाजपा के वर्करों ने शाम 6 बजे तक अपने बूथों पर पूरा पहरा दिया है। भाजपा का पूरा जोर लगा हुआ था कि मोदी के खाते में ज्यादा से ज्यादा वोटें जाएं, लेकिन अकाली दल की अंदरूनी राजनीति ओर कंजूस प्रवृत्ति का नुक्सान भी भाजपा को झेलना पड़ा है। वहीं अकाली दल के कुछ नेताओं का कहना था कि भाजपा ने अकाली दल का खुलकर साथ नहीं दिया।  एक अकाली नेता ने कहा कि भाजपा नेता तो बैठकों और रैलियों आदि में भी सिर्फ फोटो खिंचवाने के  लिए ही आते रहे हैं पर इस बात से अकाली दल के नेता भी इंकार नहीं कर पाए कि वोट तो मोदी के मुंह को ही पड़ी है। इस बार हिंदू वोटरों ने अकाली दल के हक में भारी मतदान किया है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!