​​​​​​​डब से रिवाल्वर निकालते समय खुद के चेहरे में लगी गोली, मोगा के आजाद पार्षद धमू के भतीजे की मौत

Edited By Des raj,Updated: 27 Aug, 2018 12:05 AM

after shoot youth died into the dmc ludhiana

थाना दुगरी के इलाके में रविवार शाम लगभग 6.30 बजे लोधी कल्ब रोड़ पर अहाते पर शराब पीते समय दो गुटों की आपस में बहस के बाद तकरार हो गई। इसी दौरान मोगा के आजाद पार्षद मनजीत सिंह धमू के भतीजे वरिंदर धमू (28) द्वारा डब से लाइसैंसी रिवाल्वर निकालते समय...

लुधियाना(ऋषि) :थाना दुगरी के इलाके में रविवार शाम लगभग 6.30 बजे लोधी कल्ब रोड़ पर अहाते पर शराब पीते समय दो गुटों की आपस में बहस के बाद तकरार हो गई। इसी दौरान मोगा के आजाद पार्षद मनजीत सिंह धमू के भतीजे वरिंदर धमू (28) द्वारा डब से लाइसैंसी रिवाल्वर निकालते समय अचानक गोली चल पड़ी,जो उसके खुद के चेहरे पर  जा लगी। दोस्तों ने उपचार के लिए तुंरत डी.एम.सी. अस्पताल पहुंचाया,जहां उसकी मौत हो गई। पता चलते ही ए.डी.सी.पी. सुरिंदर लांबा,ए.सी.पी.चाहल,इंस्पैक्टर अशोक कुमार,इंस्पैक्टर बृज मोहन घटनास्थल और डी.एम.सी. अस्पताल पहुंचे और रिवाल्वर कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही थी।

दवाई लेने आए थे 4 दोस्त
पुलिस के अनुसार मोगा से चारों दोस्त वरिंदर,सतनाम,सन्नी और लक्की दवाई लेने डी.एम.सी. अस्पताल आए थे,शाम लगभग 5 बजे घर वापिस जाने से पहले उक्त अहाते पर जाकर बैठे गए,लगभग 1 घंटे तक चारों में वहां बैठकर शराब पी,इस दौरान साथ के टेबल पर बैठे युवकों से किसी बात को लेकर उनकी बहस हो गई,शोर पड़ते देख बाऊंसरों ने दोनों पक्षों को एक बार शांत करवा दिया,लेकिन उसके बाद फिर से दोनों पक्षों की आपस में तकरार हो गई।

स्टार्ट की कार तो पीछे हो गई हाथापाई
पुलिस के अनुसार स्थिति बिगड़ती देख सतनाम और लक्की पहले बाहर आ गए और कार स्टाट कर ली,इसी दौरान दविंदर और सन्नी बाहर आए और र दूसरे पक्ष के साथ बहस होने लग पड़ी और बात हाथापाई तक पहुंच गई। उन्हें पता था कि वरिंदर और सन्नी के पास रिवाल्वरें है,उन्होनें तुंरत सन्नी का रिवाल्वर छीनकर कार में फैंक दिया,जिसके बाद स्थित कंट्रोल करने के लिए सतनाम ने वरिंदर को पीछे से पकड़ लिया,जबकि दूसरे पक्ष के लोग अपने दोस्त को शंात कर रहे थे। इसी दौरान डब से रिवाल्वर निकालते समय अचानक गोली चल पड़ी जो चेहरे पर लगने से वह लहूलुहान अवस्था में वहीं पर गिर गया। पुलिस के अनुसार सभी युवक नशे में पूरी तरह धुत्त थे। 

मां-ओर बहन के पास कनाडा जाने की कर रहा था तैयारी
पुलिस के अनुसार वरिंदर की मां और बहन कनाडा में है,वह भी उनके पास जाने की तैयारी कर रहा था  और आईलस के पेपर देने की तैयारी कर रहा था,जबकि उसका पिता किसी मामले में फरीदकोट जेल में बंद है।

कैमरें में कैद हरकत
दोनों पक्षों में अहाते के अंदर और बाहर आपस में हुए झगड़े की प्रत्येक हरकत कैमरें में कैद है,मौके पर पहुंची पुलिस ने डी.वी.आर. कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार दूसरे पक्ष के लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। 

डी.एम.सी. अस्पताल लगा रिश्तेदारों का तांता
मौत की खबर का पता चलते ही मोगा से रिश्तेदार डी.एम.सी. अस्पताल आने शुरू हो गए और देखते ही देखतें वहां तांता लगा गया,अनहोनी के डर से थाना डिवीजन नं.8 की पुलिस को एमरजैंसी के बाहर तैनात किया गया। पुलिस के अनुसार रिवाल्वर चैक करने पर उसमें एक ही फंसा हुआ खोल बरामद हुआ है,पुलिस जांच कर रही है कि कहीं मौके पर एक से ज् यादा गोलियां तो नही चली,या फिर वरिंदर के रिवाल्वर में सिर्फ एक ही गोली थी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!