देश को बांटने का काम कर रहे हैं ‘आप’ नेता : श्वेत मलिक

Edited By swetha,Updated: 17 Jun, 2018 09:59 AM

aap is working to divide the country shwet malik

खालिस्तान 2020 की को लेकर देश भर में सिखों में जनमत करवाने की मांग किए जाने पर पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी से संबंधित विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के घेरे में बुरी तरह से फंसते दिखाई दे रहे हैं।

अमृतसर(महेन्द्र): खालिस्तान 2020 की को लेकर देश भर में सिखों में जनमत करवाने की मांग किए जाने पर पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी से संबंधित विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के घेरे में बुरी तरह से फंसते दिखाई दे रहे हैं। खैहरा की इस मांग पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद श्वेत मलिक ने आम आदमी पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ‘आप’ इस तरह की बयानबाजी करके देश को बांटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में विपक्ष के नेता खैहरा की इस बयानबाजी से ‘आप’ का चेहरा बेनकाब हो गया है कि किस तरह से यह पार्टी धर्म पर गलत तरीके से राजनीति करती है।

केजरीवाल करें खैहरा के खिलाफ कार्रवाई 
मलिक ने कहा कि ‘आप’ के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल इससे पहले भी जे.एन.यू. में देश विरोधी ताकतों को समर्थन देने पहुंच गए थे। अब खैहरा द्वारा खालिस्तान 2020 के मुद्दे पर जनमत करवाने की मांग खड़ी करके एक बार फिर देश को बांटने का प्रयास किया है। उन्होंने केजरीवाल से सवाल किया कि सबसे पहले वह यह बताएं कि क्या वह खैहरा की इस बात से सहमत हैं? अगर सहमत हैं, तो इसका यही मतलब है कि ‘आप’ वाकई में ही देश को बांटने का ही काम कर रही है। अगर वह खैहरा की खालिस्तान 2020 के मुद्दे पर जनमत करवाने की मांग से सहमत नहीं है, तो क्या वह खैहरा के खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे? मलिक ने इस मुद्दे पर केजरीवाल से अपनी स्थिति साफ करने की मांग करते हुए खैहरा के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की।

मोदी देश को विश्व गुरु बना रहे हैं 
मलिक ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सैन्य शक्ति व आॢथक स्थिति में पूरी तरह से मजबूत हो रहा है और प्रधानमंत्री मोदी देश को विश्व गुरु बनाने में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेता देश की एकता अखंडता को खतरा पहुंचाने वाली देश विरोधी ताकतों के साथ मिलकर देश को बांटने का काम कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!