SYL नहीं मुमकिन, हरियाणा यमुना-शारदा लिंक बारे सोचें : AAP

Edited By Vatika,Updated: 13 Jul, 2019 11:06 AM

aam aadmi party punjab

सियासी हलचल पैदा कर देने वाले सुप्रीम कोर्ट के एस.वाई.एल. पर बैठक संबंधी निर्देश के बाद पंजाब आम आदमी पार्टी ने एस.वाई.एल. को नामुमकिन बात कहा है।

चंडीगढ़(रमनजीत): सियासी हलचल पैदा कर देने वाले सुप्रीम कोर्ट के एस.वाई.एल. पर बैठक संबंधी निर्देश के बाद पंजाब आम आदमी पार्टी ने एस.वाई.एल. को नामुमकिन बात कहा है। ‘आप’ नेताओं का कहना है कि हरियाणा एस.वाई.एल. को छोड़ यमुना-शारदा लिंक पर विचार करे और पंजाब से हरियाणा जा रहे पानी की रायलटी अदा करने की बात पर सोचे।   

पंजाब कोर कमेटी के चेयरमैन विधायक प्रिंसीपल बुद्धराम और किसान विंग के प्रधान विधायक कुलतार सिंह संधवां ने मामले पर पार्टी की स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि पंजाब की नदियों के पानी की पक्षपातीय बांट और सरेआम लूट बारे कांग्रेस की तरह केंद्र की वर्तमान भाजपा सरकार के पास भी किसी इंसाफ की उम्मीद नहीं की जा सकती।  हरियाणा भाजपा को विधानसभा चुनाव नजर आने लगे हैं और ऐसे समय में सुप्रीम कोर्ट के ताजा निर्देश से फायदा लेने के प्रयास में है। इसके मद्देनजर दोहरे चेहरे वाला प्रदर्शन करते हुए शिअद मात्र ब्यानबाजी तक ही सीमित है, जबकि वह केंद्र सरकार में भी सत्ता में साझेदार है।

जबकि बादलों को पंजाब के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपनी बात स्पष्ट करनी चाहिए ताकि पंजाब के साथ अन्याय न हो। जैसा तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने किया था। ‘आप’ नेताओं ने कहा कि बादल पंजाब के हित में अपनी मोदी सरकार से ऐसे इंसाफ नहीं ले सकते तो हरसिमरत कौर बादल को मोदी कैबिनेट में नहीं रहना चाहिए। ‘आप’ नेताओं ने कहा कि पंजाब में पैदा पानी के गंभीर संकट पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सर्व पार्टी बैठक का ऐलान कर भूल गए हैं। उन्होंने मांग की कि कैप्टन अमरेंद्र को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!