सहायक पीएफ कमिश्नर के सामने उनके पति पर हुआ जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Tania pathak,Updated: 12 Mar, 2021 11:20 AM

a murderous assault on her husband in front of assistant pf commissioner

लम्मा पिंड चौक नजदीक कार में सवार होकर आए एक युवक ने जालंधर की सहायक पीएफ कमिश्नर की गाड़ी रुकवा कर उनके पति पर जानलेवा हमला कर दिया।

जालंधर (वरुण): लम्मा पिंड चौक नजदीक कार में सवार होकर आए एक युवक ने जालंधर की सहायक पीएफ कमिश्नर की गाड़ी रुकवा कर उनके पति पर जानलेवा हमला कर दिया। सहायक कमिश्नर के पति भी डिप्टी डायरेक्टर फैक्ट्री है जो कि इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने जांच के बाद हमलावर युवक को गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहचान करण दत्ता पुत्र प्रमोद दत्ता निवासी ज्वाला नगर के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में डिप्टी डायरेक्टर फैक्ट्री द्वारका दास निवासी माडी हरजियां नुस्सी ने बताया कि वह जालंधर में बतौर सहायक पीएफ कमिश्नर तैनात अपनी पत्नी जशनदीप कौर के साथ सवार होकर 5 मार्च की शाम 6 बजे करीब लम्मा पिंड चौक से निकल कर घर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके आई गाड़ी ने उनकी कार के आगे गाड़ी रोक दी जिसके चालक ने उनकी गाड़ी के टायर की तरफ इशारा किया। जैसे ही वह टायर देखने गाड़ी से बाहर निकले तो कार में सवार युवक ने किसी चीज से उन पर हमला कर दिया। खुद का बचाव करते हुए उन्होंने अपना हाथ आगे किया तो वह हथियार उनके हाथ पर लगा जिस कारण वह घायल हो गए। इतना ही नही, आरोपी ने उन्हें हाईवे की तरफ धक्का भी दिया। पति पर हमला होता देख सहायक पीएफ कमिश्नर ने उन्हें गाड़ी में बैठाने की कोशिश की लेकिन इसी दौरान हमलावर युवक ने रोड से द्वारका दास की गर्दन पर हमला कर दिया। सहायक कमिश्नर ने जब शोर मचाया तो आसपास के राहगीर इकट्ठा हो गए। 

लोगों की भीड़ देख कर हमलावर युवक गाड़ी में सवार होकर फरार हो गया। इस हमले की सूचना मिलते ही थाना आठ की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने धारा 307, 323, 341, 506, 509, 332, 353, 186 के अधीन केस दर्ज करके जांच शुरू की तो पता लगा कि यह हमला करण दत्ता ने किया था जो अपने दोस्त की गाड़ी लेकर गया था और उसी दौरान उसने यह विवाद कर दिया। थाना 8 के सब इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!