एक साल से अवैध संबंध बना नाबालिगा का करता रहा शोषण, लड़की ने दिया बच्ची को जन्म

Edited By Tania pathak,Updated: 02 Dec, 2020 03:57 PM

a girl has been exploiting a minor for over a year

सरपंच मुताबिक गांव की पंचायत ने लड़की-लड़के का विवाह कर इस मामले को निपटाने की भी कोशिश की परन्तु लड़के के परिवार ने कोई स्वीकृति नहीं दी ....

मलेरकोटला (यासीन): मलेरकोटला के गांव की एक नाबालिक लड़की की तरफ से आज सिविल अस्पताल में एक बच्ची को जन्म देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी अनुसार उक्त 17 वर्षीय लड़की के माता-पिता नहीं थे और वह अपने भाई के साथ रहती थी। इसी के चलते मासूमियत का अवैध फायदा उठाते गांव के ही एक लड़के ने संबंध बना लिए।

लड़की के चाचा मुताबिक गांव के ही एक लड़के ने उसकी भतीजी के साथ पिछले करीब एक साल से अवैध संबंध बनाए हुए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि लड़के की तरफ से कुछ दिन पहले लड़की की मलेरकोटला के एक रेडीऐंस नाम के अलटरा साउंड केंद्र से अपना आधार कार्ड लगा कर स्कैन भी करवाई गई और बाद में डॉक्टरी पेशे से संबंधी कुछ लोगों को गांव बुला कर चोरी -छिपे गर्भपात करवाने की भी नाकाम कोशिश की।

सरपंच मुताबिक गांव की पंचायत ने लड़की-लड़के का विवाह कर इस मामले को निपटाने की भी कोशिश की परन्तु लड़के के परिवार ने कोई स्वीकृति नहीं दी और लड़की की तरफ से पैदा हुए बच्चे को किसी को दे देने और लड़की का विवाह किसी और के साथ कर देने की बात कही। आज लड़की को सिविल अस्पताल मलेरकोटला लाया गया, जहां उसने देर रात एक बच्ची को जन्म दिया।

उधर थाना सदर अहमदगढ़ के मुख्य अफसर ने संपर्क करने पर बताया कि चाहे इस मामले के बारे अभी तक सिविल अस्पताल मलेरकोटला से आधिकारिक सूचना नहीं मिली परन्तु फिर भी वह इस बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं और ऐसे अपराध में शामिल किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!