श्री हजूर साहिब से आए 95 श्रद्धालु रियात कैंपस में पहुंचे

Edited By Sunita sarangal,Updated: 30 Apr, 2020 11:19 AM

95 devotees from sri hazur sahib arrive at riyat campus

पंजाब सरकार द्वारा लॉकडाउन के बाद श्री हजूर साहिब के दर्शनों के लिए गई संगत को वापस लाने की कड़ी के अंतर्गत आज शहीद भगत सिंह नगर जिले से संबंधित 95 श्रद्धालु देर शाम...

बलाचौर(ब्रह्मपुरी): पंजाब सरकार द्वारा लॉकडाउन के बाद श्री हजूर साहिब के दर्शनों के लिए गई संगत को वापस लाने की कड़ी के अंतर्गत आज शहीद भगत सिंह नगर जिले से संबंधित 95 श्रद्धालु देर शाम वोलवो बसों द्वारा रियात कैंपस रेल माजरा और डा. बी.आर. अम्बेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ पंचायती राज प्रशिक्षण बहराम में पहुंच गए। इन श्रद्धालुओं की ओर से उन्हें पंजाब वापिस लाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह का विशेष तौर पर धन्यवाद प्रकट किया गया।

डिप्टी कमिश्नर विनय बुबलानी के अनुसार इन श्रद्धालुओं का सबसे पहले मैडीकल चैकअप कर सैंपल लिए गए। उन्होंने बताया कि इन श्रद्धालुओं में से 60 का प्रबंध रियात कैंपस में और 35 का प्रबंध डा. बी.आर. अम्बेडकर इंस्टीट्यूट बहराम में किया गया है। यदि मैडीकल चैकअप दौरान इनमें से कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उसे जिला अस्पताल नवांशहर लाया जाएगा।

डिप्टी कमिश्नर के अनुसार एस.डी.एम. जसबीर सिंह को रियात कैंपस का जबकि एस.डी.एम. बंगा गौतम जैन को डा. अम्बेडकर इंस्टीट्यूट बहराम का नोडल अफसर लगाया गया है। सिविल सर्जन डा. राजिंदर प्रसाद भाटिया के अनुसार इन सभी श्रद्धालुओं समेत बस स्टाफ का मैडीकल चैकअप करने के बाद सैंपल भी लिया जा रहा है और उनके यहीं रहने का प्रबंध किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों के अनुसार इन श्रद्धालुओं को यहीं 'क्वारंटाइन' में रखा जाएगा। जिसका भी सैंपल नेगेटिव आया, उसे 14 दिन के लिए उसके घर में अलग रहने की हिदायत के साथ भेज दिया जाएगा। इसी तरह जिस किसी का टैस्ट पॉजिटिव आता है, उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!