दिमागी तौर पर साधारण नाबालिग लड़की के साथ 8 नौजवानों ने किया दुष्कर्म

Edited By Des raj,Updated: 16 Jul, 2018 08:35 PM

8 young men raped with minor girl

दिमागी तौर पर साधारण एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की 9 नौजवानों की तरफ से एक औरत की मदद के साथ इज्जत लूटने का मामला सामने आया है। पीडित लड़की की विधवा मां की तरफ से पुलिस के पास शिकायत करने पर थाना सिटी -2 पुलिस ने लड़की का मैडीकल करवा कर एक औरत समेत...

मानसा(मित्तल): दिमागी तौर पर साधारण एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की 9 नौजवानों की तरफ से एक औरत की मदद के साथ इज्जत लूटने का मामला सामने आया है। पीडित लड़की की विधवा मां की तरफ से पुलिस के पास शिकायत करने पर थाना सिटी -2 पुलिस ने लड़की का मैडीकल करवा कर एक औरत समेत 9 के खिलाफ मामला दर्ज करके 4 नौजवानों व एक औरत को काबू कर लिया है।

जानकारी अनुसार शहर में मेहनत मजदूरी करने वाली एक विधवा औरत ने थाना सिटी -2 पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी नाबालिग व दिमागी तौर पर साधारण लड़की ने उसको बताया कि करीब महीना पहले तीन नौजवानों ने उसको एक घर में बुला कर उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया। फिर हफ्ते बाद दो ओर नौजवानों ने उसे स्टेडियम में लिजा कर उस के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और अगले ही दिन दो ओर नौजवानों ने लड़की के साथ स्टेडियम में ही दुष्कर्म किया। 

जबकि प्रीत नगर में रहने वाली अमनदीप कौर ने एक अज्ञात नौजवान के साथ उसे भेज दिया जिस ने भी उसकी इज्जत लूट ली। पुलिस ने लड़की की मां की तरफ से मिली शिकायत पर कार्रवाई करते अजय कुमार, चाहत गर्ग, हेमंत गर्ग, गुरदीप सिंह, गुरदीप सिंह, जसवीर सिंह, मनप्रीत सिंह, महिला मनदीप कौर व एक अन्य अज्ञात नौजवान खिलाफ मामला दर्ज करके चार नौजवानों व एक औरत को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रमुख जसवीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते बताया कि बाकी दोषियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!