पराली के धुएं और धुंध ने ली 6 लोगों की जान, कम विजिबिल्टी के कारण हर कहीं जा घुसी गाड़ियां

Edited By swetha,Updated: 04 Nov, 2019 11:53 AM

6 died in accident

कैंटर से टकराई इनोवा,बीरबल को अमृतसर एयरपोर्ट छोड़ने जा रहा था परिवार

 बरनाला/भवानीगढ़/तलवंडी भाई/ मुदकी(विवेक सिंधवानी, गोयल, गुलाटी, रम्मी): पराली के धुएं और धुंध के कारण हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। मरने वालों में बरनाला के 4, भवानीगढ़ का एक और तलवंडी भाई का एक व्यक्ति शामिल है। इसके अलावा संगरूर को जाते नैशनल हाईवे  पर 3 दर्जन वाहन धुंध के कारण आपस में टकरा गए।  बरनाला में गत रात्रि पराली के धुएं के कारण 3 सड़क दुर्घटनाएं हुईं जिनमें 4 लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर छोटे बच्चे थे। 

कैंटर से टकराई इनोवा,बीरबल को अमृतसर एयरपोर्ट छोड़ने जा रहा था परिवार

बीरबल सिंह वासी सेखा ने मलेशिया जाना था। उसने अमृतसर से फ्लाइट पकड़नी थी। उसको छोड़ने के लिए कुलविन्द्र सिंह अपने परिवार सहित जाने के लिए तैयार हो गया। वे सभी इनोवा में सेखा से अमृतसर रवाना हो गए। जब वे बरनाला के सेखा कैंचियों से मोड़ मुडने लगे तो लुधियाना साइड से आ रहे कैंटर से इनोवा की टक्कर हो गई जिससे वह एक दुकान में जा घुसी व इसमें सवार कुलविन्द्र सिंह, बीरबल, रमनदीप कौर, हरविन्द्र, प्रदीप सिंह व 4-5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया गया। जहां छोटी बच्ची शबनमप्रीत कौर की मौत हो गई। जबकि बाकी घायलों को पटियाला रैफर कर दिया। जहां कुलविन्द्र सिंह वासी सेखा व सिमरन कौर की मौत हो गई। 

PunjabKesari

मोटरसाइकिल को ट्रक ने मारी टक्कर

दूसरे हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। सतनाम सिंह वासी चीमा मोटरसाइकिल पर बरनाला जा रहा था। जब वह किंग्ज कालेज के नजदीक पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रक से उसके मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। उसे सिविल अस्पताल बरनाला लाया गया जहां उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। तीसरे हादसे में पराली के धुएं के कारण बरनाला जेल के पास 3 वाहन आपस में टकरा गए परंतु इसमें कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। 

PunjabKesari

3 दर्जन वाहन आपस में टकराए

भवानीगढ़ में सुबह घनी धुंध के कारण संगरूर को जाते नैशनल हाईवे पर गांव हरकिशनपुरा में चांदमोरी के नजदीक खराब हालत में खड़ी धान से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को पीछे से आ रही पी.आर.टी.सी. की बस ने टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और चालक गुरप्रीत सिंह की उसके नीचे आकर मौत हो गई और साथी जतिद्रपाल सिंह घायल हो गया। इस हादसे के बाद करीब 3 दर्जन वाहन आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!