पुलिस को मिली बड़ी सफलता, धमकी भरे मैसेज कर फिरौती मांगने वाले 4 गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 18 Aug, 2022 04:46 PM

4 arrested by firozpur police

मोबाइल फोन पर कॉल करके और धमकी भरे मैसेज भेज कर फिरौती मांगने वाले 4 युवा अपराधियों को फिरोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर

फिरोजपुर(कुमार): मोबाइल फोन पर कॉल करके और धमकी भरे मैसेज भेज कर फिरौती मांगने वाले 4 युवा अपराधियों को फिरोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे 7 मोबाइल फोन, सिम कार्ड और मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं।

एसएसपी फिरोजपुर सुरेंद्र लांबा ने बताया कि गांव स्नेर निवासी मंजीत सिंह पुत्र मक्खन सिंह ने जीरा थाना की पुलिस को यह सूचना दी थी कि 6 अगस्त  उसके फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके 5 लाख की फिरौती मांगी और फिरौती ना देने पर उसके बेटे को जान से मारने की  धमकी दी गई है,जिस संबंधी थाना सदर जीरा की पुलिस ने मामला दर्ज करके डीएसपी पलविंदर सिंह और इंस्पेक्टर बचन सिंह के नेतृत्व में तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी और तकनीकी साधनों तथा अपने सोर्सेस की मदद से मनजीत सिंह नामी व्यक्ति से फिरौती मांगने वाले गिरोह के 3 सदस्यों मनप्रीत सिंह पुत्र मलकीत सिंह, हरमनदीप सिंह पुत्र निर्मल सिंह और हुसनप्रीत सिंह पुत्र अजमेर सिंह वासी गांव सनेर को मोटरसाइकिल पर आते काबू कर लिया, जिनसे पुलिस ने 6 मोबाइल फोन, एक सिम कार्ड और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है ।

उन्होंने बताया कि अदालत में पेश करके इनका 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है और पुलिस द्वारा इनसे आगे की पूछताछ की जा रही है। एसएसपी लांबा ने बताया कि इसी तरह 17 अगस्त 2022 को बूटा राम पुत्र धन्ना मल्ल वासी वार्ड नंबर, 5 नई आबादी तलवंडी भाई ने पुलिस को यह जानकारी दी कि उसके पोते राजदीप अरोड़ा पुत्र पुष्पेंद्र सिंह को जसकरण सिंह नाम पर बनी इंस्टाग्राम आई.डी. से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं और उनसे 35 लाख रुपए की फिरौती मांगी जा रही है और कहा जा रहा है कि अगर फिरौती नहीं दी तो बूटा राम के पोते की शादी की खुशियां गमी में बदल दी जाएंगी और सारे परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है।  इस सूचना के आधार पर पुलिस थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज किया करके इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी और तलवंडी भाई के एसएचओ इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह और उनकी टीम ने तकनीकी साधनों और अपने सोर्सेस से फिरौती मांगने वाले गिरोह के एक मेंबर जसकरण सिंह उर्फ जस्सा पुत्र चमकौर सिंह वासी ढिल्लों कॉलोनी तलवंडी भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे एक मोबाइल फोन रिकवर हुआ है। इस व्यक्ति को अदालत में पेश कर इसका पुलिस रिमांड लिया जाएगा और इससे पूछताछ की जाएगी ।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!