पंजाब सरकार के रोजगार मेले में 3 युवकों को मिली दो-दो करोड़ के पैकेज पर नौकरी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Sep, 2017 03:47 PM

3 young men get jobs on two two crore package

पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार स्कीम के तहत दी जानें वाली नौकरियों में पंजाब के तीन युवाआें की लॉटरी लग गई।

मोहालीः पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार स्कीम के तहत दी जानें वाली नौकरियों में पंजाब के तीन युवाआें की लॉटरी लग गई। इन युवाअों ने सोचा भी नहीं था कि उनका सपना इस तरह सच होगा। अमरीका की एक कंपनी बीटेक के इन छात्रों को दो-दो करोड़ के पैकेज पर नौकरी दी है। देशभगत यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स मोहित राज पांडेय, लखविंदर जीत सिंह व वरिंदर कुमार को यह ऑफर लेटर मिला है।


इसके साथ ही उनके सपने को पंख लग गए और तीनों की खुशी का ठिकाना न रहा।  मोहाली में लगे रोजगार मेले में देश भगत यूनिवर्सिटी के बीटेक के इन तीन छात्रों को अमेरिका बेस्ड कंपनी इक्विटी स्कोर ने दो-दो करोड़ के पैकेज आ ऑफर दिया। उनको एक साल की ट्रेनिंग दी जाएगी। इस दौरान हर महीने उन्हें 250 डालर  दिया जाएगा। इसके बाद बीटेक की डिग्री और ट्रेनिंग पूरी हो जाने पर उन्हें जॉब मिलेगी अौर फिर दो-दो करोड़ का पैकेज मिलेगा।

 

मंडी गोबिंदगढ़ के मोहित राज पांडेय ने कहा कि इस कंपनी में नौकरी मिलना एक सपने जैसा है। उन्होंने बताया कि पिता बलराम पांडेय बिजनेसमैन हैं और मां सुमन पांडे गृहणी है। रोजगार मेले में सिर्फ नौकरी के लिए आया था  लेकिन इतना बड़ा पैकेज मिलेगा नहीं सोचा था। कंपनी की ओर से तीन दौर में इंटरव्यू के बाद ऑफर लेटर दिया गया।

 

लखविंदर जीत सिंह बीटेक सिविल इंजीनियरिंग सैकेंड ईयर में है। गांव धूरा मंडी गोबिंदगढ़ के लखविंदरजीत सिंह के पिता गुरचरण सिंह सरकारी पी.डब्ल्यू.डी. में जे.ई. है और मां सुरिंदर कौर गृहणी है। लखविंदर ने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि अमरीका की कंपनी में काम करने का मौका मिलेगा। ये तो उस परमात्मा और मेरे शिक्षकों की मेहनत है जो शिक्षक दिवस पर मुझे ये तोहफा मिला।

 


जिला ऊधमपुर के गांव परे निवासी वरिंदर कुमार ने कहा कि मेरे मां-बाप का सपना पूरा हो गया है। मैंने अपने पिता पारस राम और मां विद्या देवी को इसकी सूचना दी। इस सफलता में मेरे शिक्षकों का हाथ है। यूनिवर्सिटी में बहुत कुछ सीखने को मिला।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!