नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, 1 महीने पहले हुई थी शादी

Edited By Vaneet,Updated: 11 Jan, 2019 06:50 PM

3 sisters die of overdose of single brother intoxication

शादी के 1 महीने बाद ही नशे की ओवरडोज से 3 बहनों के इकलौते भाई मनजीत सिंह (24) निवासी मुल्लापुर की मौत हो गई। मनजीत ने वीर...

लुधियाना(ऋषि): शादी के 1 महीने बाद ही नशे की ओवरडोज से 3 बहनों के इकलौते भाई मनजीत सिंह (24) निवासी मुल्लापुर की मौत हो गई। मनजीत ने वीरवार दोपहर 2 बजे अपने दोस्त दविंदर के साथ नशा करना शुकिया, 4 घंटे तक लगातार नशा करने के बाद 6 बजे वह बेहोश हो गया। पास बैठा दोस्त 3 घंटे तक उसे उठाने का प्रयास करता रहा, जब उसे होश ना आई तो खुद भागकर थाना दुगरी पुलिस स्टेशन गया और पुलिस को बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुकी तो मनजीत मर चुका था। देर रात पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। जहां परिजनों के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। 

मृतक की एक महीने पहले हुई थी शादी 
थाना दुगरी के एस.एस.आई जगतार सिंह ने बताया कि दविंदर की दुगरी रोड पर सी.सी.टी.वी. कैमरों की दुकान है और मनजीत उसी के साथ काम करता था। मृतक के पिता अजैब सिंह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं और 1 महीना पहले ही अपने बेटे की शादी की थी। बहू के हाथों से मंहदी का रंग उतरने से पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया। 

2 वर्षों से कर रहा था नशा
पुलिस के अनुसार दविंदर ने बताया कि वह दोनों लगभग 2 वर्षों से नशा कर रहे हैं। वीरवार को धांधरा रोड के पास स्थित एक खाली प्लाट में नशा करने चले गए। दोनों ने वहां पर नशे के इंजेक्शन लगाए। जहां पर नशे की ओवरडोज से मनजीत की मौत हो गई। मोहल्ले के लोगों के अनुसार उक्त प्लाट में आसपास के इलाकों से काफी युवक नशा करने आते हैं, क्योंकि सुनसान जगह पर इस प्लाट की चार दीवारी हुई पड़ी है और युवक दीवार फांदकर अक्सर अंदर नशा करने जाते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!