तीसरी कक्षा के छात्र के साथ 3 नाबालिग बच्चों ने किया कुकर्म

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Mar, 2018 06:54 PM

3 minor children have done wrong with third grade students

तीसरी कक्षा में पढऩे वाले बच्चे से उसी के गांव के रहने वाले 3 नाबालिग बच्चों ने मिल कर कुकर्म किया। बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है जि...

फिल्लौर/अपरा(भाखड़ी/दीपा): तीसरी कक्षा में पढऩे वाले बच्चे से उसी के गांव के रहने वाले 3 नाबालिग बच्चों ने मिल कर कुकर्म किया। बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे ईलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपियों में 2 सगे भाई जो 7वीं व 8वीं कक्षा के छात्र हैं जबकि तीसरा बच्चा हेयर ड्रैसर की दुकान पर काम सीखता है। 

गांव छोकरां के रहने वाले पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 10 वर्ष का बेटा गांव के स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ता है। गत दिवस 2 बजे छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौटा तो अपनी वर्दी उतार कर दूसरे कपड़े पहन कर बच्चों के साथ खेलने घर से बाहर चला गया। शाम 5 बजे तक जब उनका बच्चा घर वापस नहीं आया तो वह और उसकी पत्नी उसे ढूंढने लगे। तभी आधे घंटे बाद उसका बच्चा अचानक वापस आ गया। उसके चेहरे पर खरोंच के निशान थे। जब मां ने उसका पजामा बदलने के लिए उतारा तो उसके पीछे का हिस्सा खून से सना हुआ था। पूछने पर मासूम ने बताया कि खेलते वक्त उसे उसी के गांव के 3 बच्चे अपने साथ खेलने का कहकर गांव के बाहर पड़ती नहर के पास ले गए जहां उन्होंने उसके साथ कुकर्म किया। बच्चे की हालत खराब होती देख माता-पिता उसे तुरंत सिविल अस्पताल अपरा ले गए जहां डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की गुदा से जो खून निकल रहा था, उसका सैंपल लेकर फोरैंसिक जांच के लिए खरड़ लैबोरेटरी भेजा जा रहा है। 

चौकी इंचार्ज अपरा ने बताया कि बच्चे के खून से सने कपड़े उन्होंने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जब उन्हें बताया गया कि पीड़ित बच्चे के माता-पिता आरोप लगा रहे हैं कि उनके बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले बच्चों के परिवार वाले उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बना कर उन्हें धमका रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह शीघ्र ही बच्चे का बयान लेकर केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करेंगे। अगर कोई पीड़ित बच्चे के मां-बाप को धमका रहा है तो उनके विरुद्ध भी बनती कार्रवाई करेंगे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!