फिरोजपुर नगर कौंसिल दफ्तर के 24 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, दफ्तर को किया सील

Edited By Sunita sarangal,Updated: 30 Aug, 2020 02:22 PM

24 employees of ferozepur nagar council office corona positive sealed office

उन्होंने बताया कि नगर कौंसिल फिरोजपुर शहर के दफ्तर को सील कर दिया गया है और सोमवार को नगर कौंसिल दफ्तर में केवल जरूरी........

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर शहर और छाऊनी में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं और शहर छाऊनी में कोरोना के साथ हो रही मौत को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। फिरोजपुर शहर विधानसभा हलके विधायक परमिन्दर सिंह पिंकी ने बताया कि नगर कौंसिल फिरोजपुर शहर के 24 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि अभी और भी कर्मचारियों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

उन्होंने बताया कि नगर कौंसिल फिरोजपुर शहर के दफ्तर को सील कर दिया गया है और सोमवार को नगर कौंसिल दफ्तर में केवल जरूरी कामकाज ही हुआ करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है। विधायक पिंकी ने भी फिरोजपुर के सभी राजनीतिक, धार्मिक, सामाजिक संगठनों और आम लोगों से अपील की है कि वह लोगों को कोरोना से बचाने के लिए आगे आएं और सभी पार्टियां निजी हितों से ऊपर उठ कर लोगों को इस बीमारी से बचाने के लिए पंजाब सरकार, फिरोजपुर प्रशासन और सेहत विभाग को अपना सहयोग दें। उन्होंने लोगों को हाथ जोड़ कर अपील करते हुए कहा कि लोग अपने घरों में रहें और बहुत ज्यादा जरुरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें और बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क जरूर पहनें। उन्होंने लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग बना कर रखने, बार-बार हाथ धोने और सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन की गंभीरता से पालना करने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!