3 करोड़ 75 लाख की हैरोईन व 30 हजार की ड्रग्स मनी सहित 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

Edited By Vaneet,Updated: 10 Jun, 2019 09:11 PM

2 drug addicts arrested drugs worth 30 million and 30 thousand drugs

पंजाब में नशे को खत्म करने के लिए स्थापित की गई स्पैशल टास्क फोर्स द्वारा एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 नशा तस्करों को 3 करोड़ 75...

लुधियाना(अनिल): पंजाब में नशे को खत्म करने के लिए स्थापित की गई स्पैशल टास्क फोर्स द्वारा एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 नशा तस्करों को 3 करोड़ 75 लाख की हैरोईन व 30 हजार की ड्रग्स मनी सहित गिरफ्तार किया गया है। जिस सबंधी आज एस.टी. एफ. के लुधियाना फिरोजपुर रेंज के ईंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने बताया कि नशा तस्करों की तलाश में उनकी पुलिस टीम फिरोजपुर में मौजद थी तो उसी समय मुखबिर ने सूचना दी कि तीन युवक मोटरसाइकिल पर स्वार हो कर मिलट्री कैंप फिरोजपुर के पीछे अपने ग्राहकों को हैरोईन की सप्लाई देने आ रहे हैं। जिस पर एस.टी.एफ. ने तुरंत कारवाई करते हुए उक्त स्थान पर रेड किया गया। यहां पर तीनों युवक अपने मोटरसाइकिल के साथ खड़े हुए थे।

पुलिस ने तुरंत मौके पर जगन जगा (20) पुत्र प्यारे लाल वासी भटियां वाली बस्ती फिरोजपुर व नवरंग ननू (16) पुत्र बुध राम वासी भारत नगर भटिया फिरोजपुर को गिरफ्तार कर लिया गया। जिन के पास ने पुलिस ने मौके पर 350 ग्राम हैरोईन बरामद की गई। जबकि मौके से रोहित पुत्र अशोक कुमार वासी भटिया वाली बस्ती मोटरसाइकिल पर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 30 हजार रूपए की ड्रग्स मनी भी बरामद की गई। दौरान पुछताश के बाद आरोपी नबरंग ननू के घर से 400 ग्राम हैरोईन और बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एस.टी.एफ. मोहाली पुलिस थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई।

तीनों नशा तस्कर मिल कर लगाते थे पैसा
ईंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने बताया कि तीनों आरोपी पिछले कई महीनों से नशा बेचने का काम कर रहे हैं तीनों आपस में मिल कर पैसा लगा कर सस्ते रेट में हैरोईन खरीद कर लाते थे और बाद में उसे अपने ग्राहकों को परचून में मंहगे दामों में बेचा करते थे और जो मुनाफा होता था। उसे आपस में बांट लेते थे। जिस से तीनों को मोटी कमाई होती थी।

एक आरोपी 11वीं कक्षा का विद्यार्थी और दूसरा मजदूर
ईंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से नवरंग फिरोजपुर में 11वीं कक्षा में पढाई करता है जब दूसरा आरोपी जगन जग्गा फिरोजपुर में ही मजदूरी का काम करता था। जिसके बाद उन को किसी ने हैरोईन बेचने के काम में लगा दिया और वह नशा तस्करी का काम करने लग गए। आरोपियों ने बताया कि हैरोईन की खेप तीसरा फरार आरोपी रोहित खुद ही खरीद कर लाता था। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि उन के अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!