कुख्यात गैंगस्टर ‘‘चन्ना होशियारपुरिया’’ अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार

Edited By Vaneet,Updated: 05 Feb, 2019 10:21 PM

18 gangster channa hoshiarpuria assault police officer involved in murder cases

जालंधर पुलिस और होशियारपुर की काउंटर इंटेलीजेंस की टीम ने गैंगस्टर चन्ना होशियारपुरिया को गिरफ्तार किया है। एआ...

जालंधर: जालंधर पुलिस के काउंटर इंटेलीजेंस विंग और होशियारपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने कुख्यात गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना होशियारपुरिया को मंगलवार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 755 ग्राम नशीले पाउडर के अलावा 33 कारतूस के साथ दो अवैध पिस्तौल बरामद किए हैं। सहायक पुलिस महानिरीक्षक काउंटर इंटेलीजेंस हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोषी की पहचान जसप्रीत सिंह (30 साल) पुत्र हरजीत सिंह निवासी गोकुल नगर होशियारपुर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि काउंटर इंटेलीजेंस पंजाब में सक्रिय गैंगस्टरों और दूसरे अपराधी प्रवृति के लोगों पर चौकस नजर बनाए हुए है। अपने एक भरोसेमंद सूत्र से सूचना मिली कि गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना होशियारपुर जो कि पुलिस को विभिन केसों में वांछित है, आज कार में अपने परिवार से मिलने आ रहा है। 
Related image

चन्ना के पास भारी मात्रा में अवैध हथियार और नशीला पदार्थ भी हैं अगर पुलिस टीमों को तैनात किया जाए तो उसको गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि सूत्र की सूचना वास्तविक और विश्वसनीय होने पर उन्होंने ये जानकारी होशियारपुर जिला पुलिस प्रमुख श्री जे. ईलनचेजियन के साथ सांझा कर काउंटर इंटेलीजेंस विंग और पुलिस थाना मॉडल टाउन होशियारपुर की एक सांझा टीम बनाकर चेकिंग करने और दोषी को गिरफ्तार करने निर्देश देते हुए तुरंत उस एरिया में तैनात किया। 

खख ने कहा के सांझा पुलिस टीम ने भारत नगर टी-पॉइंट नजदीक भंगी पुली के पास चेकिंग पोस्ट स्थापित की, जब पुलिस टीम ने जांच करने के लिए एक कार को रोकने के लिए इशारा किया तो चालक जसप्रीत सिंह चन्ना ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस टीमों ने कार को रोका और आरोपी को पकड़ लिया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसके क ब्जे से 755 ग्राम नशीला पदार्थ और अवैध हथियार (एक 32 बोर की पिस्टल, एक 315 बोर की रिवाल्वर और 33 जिन्दा कारतूस) बरामद किए और उपरोक्त को नशीले पदार्थों और अवैध हथियारों को ले जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!