वेयर हाऊस के गोदामों में से 102 गट्टे चावल चोरी

Edited By Des raj,Updated: 07 Aug, 2018 01:02 AM

102 bags rice stolen from warehouse

गिद्दड़बाहा के प्योरी रोड पर स्थित खरीद एजैंसी वेयर हाऊस के गोदामों में से अज्ञात चोरों द्वारा चावलों के 102 गट्टे चावल चोरी कर लिए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इन चोरी हुए चावलों की कीमत एक लाख 25 हजार रुपए बताई जा रही है।

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): गिद्दड़बाहा के प्योरी रोड पर स्थित खरीद एजैंसी वेयर हाऊस के गोदामों में से अज्ञात चोरों द्वारा चावलों के 102 गट्टे चावल चोरी कर लिए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इन चोरी हुए चावलों की कीमत एक लाख 25 हजार रुपए बताई जा रही है। 

 इस संबधी ए.एस.आई. हरनेक सिंह ने बताया कि उनको वेयर हाऊस गोदाम इंचार्ज सुनील बठला पुत्र अशोक कुमार ने बताया कि वह रोजाना सुबह करीब 9:30 बजे गोदामों में आकर शाम को 5:30 बजे वापस जाते हैं। रोजाना की तरह ही वह गत 28 जुलाई को भी शाम को अपनी ड्यूटी समाप्त कर चला गया था और 29 जुलाई को सुबह करीब 9 बजे इंस्पैक्टर हरप्रीत सिंह का फोन आया कि गोदामों में से चावल चोरी हो गए हैं। उन्होंने गोदाम में जाकर देखा तो चैंबर नंबर 6-ए का शटर कटर के साथ काटा हुआ था जबकि गोदाम की बाहरी दीवार की सुरक्षा तारें भी काटी हुई थीं।

उन्होंने बताया कि गट्टों की चैकिंग करने पर पता लगा कि वर्ष 2016-17 के कुल स्टॉक में से 102 गट्टे चावल चोरी होने पाए गए, जबकि रात के समय 5 सुरक्षा गार्ड ड्यूटी पर थे जो सुबह ड्यूटी खत्म करके गए, जिन्होंने चोरी संबंधी हमें कोई जानकारी नहीं दी। सुनील बठला ने आगे बताया कि उक्त चोरी की अपने तौर पर खोज करने के बाद उनको कोई भी सुराग न मिला तो उन्होंने इसकी सूचना थाना गिद्दड़बाहा पुलिस को दी। ए.एस.आई. हरनेक सिंह ने बताया कि सुनील बठला के बयानों पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!