10 साल की मासूम बच्ची को 2 जीजा ने बनाया हवस का शिकार, पढ़े पूरी खबर

Edited By Vaneet,Updated: 25 Jan, 2019 06:32 PM

10 year old girl was killed by two brother in law

लुधियाना में छावनी मोहल्ला के रहने वाले दो आरोपी अपनी सगी साली को हवस का शिकार बनाते रहे। आरोपी डरा धमका कर मासूम के सा...

लुधियाना(तरुण): लुधियाना में छावनी मोहल्ला के रहने वाले दो आरोपी अपनी सगी साली को हवस का शिकार बनाते रहे। आरोपी डरा धमका कर मासूम के साथ 180 दिन तक अप्राकृतिक यौन शोषण करते रहे। यातनाओं से दुखी होकर मासूम बच्ची ने गांव जाने के लिए ट्रेन पकड़ी परंतु गलत ट्रेन में चढ़ जाने के कारण जम्मू पुलिस ने बच्ची को अपनी कस्टडी में लिया। बच्ची काफी डरी और सहमी हुई थी। जम्मू में सामाजिक संस्था व महिला पुलिस के समक्ष मासूम ने अपनी दास्तां सुनाई। जिसके बाद वहां की पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया और जीरो एफआईआर दर्ज कर लुधियाना पुलिस को केस ट्रांसफर किया। इस वारदात में संलिप्त मुख्य आरोपी व लड़की के जीजा सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी जीजा ऐजाज फरार है।

दोनों करते रहे बारी-बारी दुष्कर्म
जांच अधिकारी जनकराज ने बताया कि करीब 7 महीने पहले रेशमा (काल्पनिक नाम) गांव साबू खारी जिला मेरठ से लुधियाना में छावनी मोहल्ला स्थित बड़ी बहन के पास रहने के लिए आई। बड़ी बहन का पति सलमान मुख्य आरोपी है। शुरुआत में सलमान ने घर में रेशमा के साथ अश्लील हरकतें की। फिर एक दिन घर में रेशमा को अकेली देख सलमान ने उसे हवस का शिकार बना डाला। सलमान अक्सर मौका देख रेशमा को अपनी हवस का शिकार बनता रहा। इस घिनौनी हरकत में सलमान ने ऐजाज को भी भागीदार बना लिया। जिससे कि दोनों आसानी से घिनौनी हरकत पर पर्दा डाल मासूम को हवस का शिकार बनाते रहें।जिसके बाद सलमान और ऐजाज बारी-बारी प्रकृतिक और अप्राकृतिक ढंग से मासूम के साथ दुष्कर्म करते रहे। 

पुलिस ने करवाया बच्ची का मैडिकल
दोनों जीजा की बढ़ती यातनाओं से दुखी होकर रेशमा ने भाग कर गांव जाने के लिए ट्रेन पकड़ी परंतु गलत ट्रेन में चढ़ जाने के कारण वह जम्मू पहुंच गई। अकेली बच्ची को देख जम्मू जीआरपी की पुलिस थाने ले आई। जहां सामाजिक संस्था और महिला पुलिस की मदद से मासूम ने सारी दास्तां सुनाई। दास्तां सुनाते वक्त बच्ची काफी डरी और सहमी हुई थी। जिसके बाद जम्मू पुलिस ने तुरंत बच्ची का मेडीकल करवाया और जीरो एफआईआर दर्ज कर केस लुधियाना पुलिस को ट्रांसफर किया।

सलमान काबू, ऐजाज फरार
थाना डिवीजन नंबर-4 की पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए मुख्य आरोपी सलमान के घर पर रेड कर आरोपी को धर दोबाचा जबकि ऐजाज को भनक पड़ते ही वह फरार हो गया। इलाका पुलिस ने सलमान को अदालत समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है। मासूम बच्ची का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

गर्भवती होने के कारण गांव से बुलाया था छोटी बहन को
मासूम रेशमा की बड़ी बहन शबाना गर्भवती थी। जिस कारण 7 महीने पहले बड़ी बहन ने छोटी बहन को गांव से लुधियाना बुलाया। बड़ी बहन के पहले 3 बच्चों की जन्म के दौरान मौत हो चुकी है। फिलहाल बड़ी बहन और मुख्य आरोपी सलमान के 3 महीने का बच्चा है। बड़ी बहन को भनक भी नहीं थी कि उसका पति छोटी बहन को हवस का शिकार बना रहा है। बहन का घर न टूटे इस कारण बच्ची ने भाग कर गांव जाने की सोची। 

दूसरा आरोपी ऐजाज रहता था अकेला
सलमान बड़ा व ऐजाज रिश्ते में मासूम बच्ची का छोटा जीजा है। सलमान अपनी पत्नी के साथ लुधियाना के छावनी मोहल्ला में रहता है जबकि ऐजाज भी छावनी मोहल्ला में अकेला किराए के कमरे में रहता है। ऐजाज की पत्नी और 2 बच्चे यू.पी के गांव में रहते हैं। पुलिस आरोपी ऐजाज की तलाश में छापामारी कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!