कर्जा माफी पर किसानों से धोखे के लिए मनप्रीत बादल जिम्मेदार : शिअद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Jan, 2018 12:12 PM

akali dal

अमरेंद्र सरकार द्वारा पंजाब के किसानों के कर्जे माफ करने के अपने चुनावी वायदे पर खरा न उतरने के लिए शिरोमणि अकाली दल ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को जिम्मेदार ठहरा दिया है।

चंडीगढ़ (पराशर): अमरेंद्र सरकार द्वारा पंजाब के किसानों के कर्जे माफ करने के अपने चुनावी वायदे पर खरा न उतरने के लिए शिरोमणि अकाली दल ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को जिम्मेदार ठहरा दिया है। उसका कहना है कि मनप्रीत बादल ही चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस की मैनीफैस्टो कमेटी के चेयरमैन थे और उन्होंने पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में कई ऐसे लोक-लुभावन वायदे कर डाले, जिन्हें किसी भी सरकार के लिए पूरा करना बहुत मुश्किल है। जनता को गुमराह करने पर कैप्टन मनप्रीत को मंत्रिमंडल से बाहर करें: अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का कहना है कि जनता को गुमराह करने और अमरेंद्र सरकार की किरकिरी करने के लिए मुख्यमंत्री को मनप्रीत सिंह बादल को तुरंत बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। 


शिअद ने कांग्रेस के वायदों के वीडियो किए वायरल
अकाली दल ने व्हाट्सएप व सोशल मीडिया पर अमरेंद्र के वह वीडियो भी वायरल कर दिए हैं, जिनमें वह कह रहे हैं कि किसानों के हर प्रकार के कर्जे, चाहे वह सरकारी व निजी बैंकों के हों, सहकारी बैंकों के हों या फिर आढ़तियों से लिए गए हों, इन सभी को वापस करने का जिम्मा सरकार खुद अपने ऊपर लेगी। किसानों को अपने साथ जोडऩे के लिए कांग्रेस ने ‘कर्जा कुर्की खत्म, फसल दी पूरी रकम’ का नारा भी बुलंद किया था।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!