पटियाला पुलिस ने एक ही बार में पूरे शहर को सील करके की चैकिंग

Edited By swetha,Updated: 16 Oct, 2018 10:46 AM

patiala police checking

पटियाला पुलिस ने त्यौहारों के मद्देनजर अचानक पहले रात को और फिर सुबह पूरे शहर में एक ही बार समूची सड़कों पर नाकाबंदी करके चैकिंग की। एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने सभी थानों के प्रमुखों को अचानक वायरलैस मैसज करके अपने-अपने इलाकों में नाकाबंदी करने...

पटियाला (बलजिन्द्र): पटियाला पुलिस ने त्यौहारों के मद्देनजर अचानक पहले रात को और फिर सुबह पूरे शहर में एक ही बार समूची सड़कों पर नाकाबंदी करके चैकिंग की। एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने सभी थानों के प्रमुखों को अचानक वायरलैस मैसज करके अपने-अपने इलाकों में नाकाबंदी करने के लिए कहा। पुलिस ने जहां अचानक चैकिंग करके शरारती तत्वों को दहशत में डाल दिया वहीं त्यौहारों के मद्देनजर चैकिंग करके लोगों में विश्वास पैदा किया कि पटियाला पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध है। सुबह 8 से लेकर 10 बजे तक लगातार दो घंटे चैकिंग की गई। 

थाना डिवीजन नं. 2 की तरफ से लोअर मॉल पर कोतवाली पुलिस की तरफ से शेरांवाला गेट पर, अर्बन एस्टेट पुलिस की तरफ से सरहिंद रोड बाईपास समेत अलग-अलग थानों ने अपने-अपने इलाकों में बड़े स्तर पर चैकिंग की। पुलिस की तरफ से बड़े स्तर पर नाकाबंदी करके हर दो और चार पहिया वाहनों की चैकिंग की गई। यहां वर्णनयोग्य है कि त्यौहारों के मद्देनजर जहां पुलिस की तरफ से चैकिंग शुरू की गई है, वहीं जल्दी ही पटियाला पुलिस सर्च आप्रेशन सार्वजनिक स्थानों पर शुरू करने जा रही है। एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि ये अचानक चैकिंगें इसी तरह जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि यह कोई विशेष चैकिंग नहीं बल्कि रूटीन में इसी तरह शरारती तत्वों को उनके इरादों में नाकाम करने के लिए चैकिंग का दौर लगातार जारी रहेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!