डी.सी. व सांसद के द्वारा जी.एस.टी. कौंसिल ऑफ इंडिया को जिला टैक्स बार एसोसिएशन ने दिया मांग पत्र

Edited By Vaneet,Updated: 19 Nov, 2018 03:10 PM

gtt dc mp demand letter district tax bar association council india

जी.एस.टी. में चल रही खामियों को सुधारने के लिए जिला टैक्स बार एसोसिएशन फतेहगढ़ साहिब के अध्यक्ष एडवोकेट आर.के. बस्सी की अगुवाई में जिले के डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लों व लोक सभा फतेहगढ़ साहिब के सांसद हरविन्द्र सिंह खालसा को जी.एस.टी. कौंसिल...

फतेहगढ़ साहिब(सुरेश): जी.एस.टी. में चल रही खामियों को सुधारने के लिए जिला टैक्स बार एसोसिएशन फतेहगढ़ साहिब के अध्यक्ष एडवोकेट आर.के. बस्सी की अगुवाई में जिले के डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लों व लोक सभा फतेहगढ़ साहिब के सांसद हरविन्द्र सिंह खालसा को जी.एस.टी. कौंसिल ऑफ इंडिया को मांग पत्र देकर जी.एस.टी. को आसान करके इसमें सुधार करने की मांग की। 

इस संबंधी जिला टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट आर.के. बस्सी ने बताया कि जी.एस.टी. कौंसिल आफ इंडिया के जी.एस.टी. में रखी गई पेचदियों के कारण जहां व्यापारियों व उद्योगपतियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं समूह वकीलों की प्रैक्टिस भी ठप्प कर दी है। इस मौके पर एडवोकेट गौरव अग्रवाल, एडवोकेट जतिन्द्रपाल सिंह, एडवोकेट अशोक गेरा, एडवोकेट सुरिन्द्र मौदगिल, एडवोकेट अनिल गोयल, एडवोकेट सतीश ढींगरा, एडवोकेट हॢशत सिंगला, एडवोकेट हर्ष गुप्ता आदि भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!