पटियाला: शिक्षा मंत्री के भरोसे के बाद अध्यापकों का धरना खत्म

Edited By Mohit,Updated: 01 Dec, 2018 08:18 PM

education minister op soni teacher strike

पिछले कई दिनों से पटियाला में चलता आ रहा अध्यापकों का धरना समाप्त हो गया है। अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री ओ.पी. सोनी के भरोसे के बाद धरना खत्म करने का ऐलान किया। शिक्षा मंत्री ने भरोसा दिया कि पंजाब सरकार की तरफ से अध्यापकों का वेतन संबंधी लिए गए...

पटियाला: पिछले कई दिनों से पटियाला में चलता आ रहा अध्यापकों का धरना समाप्त हो गया है। अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री ओ.पी. सोनी के भरोसे के बाद धरना खत्म करने का ऐलान किया। शिक्षा मंत्री ने भरोसा दिया कि पंजाब सरकार की तरफ से अध्यापकों का वेतन संबंधी लिए गए फैसले पर दोबारा विचार किया जाएगा। शिक्षा मंत्री के ऐलान के बाद अध्यापकों ने रविवार को की जाने वाली रोस रैली भी रद्द कर दी है।

शिक्षा मंत्री पटियाला में अध्यापकों के साथ मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और अध्यापकों के साथ बातचीत करने के बाद उन्होंने पिछले महीने किए तबादल रद्द करने का ऐलान किया। साथ ही अध्यापकों की 3 तारीख को शिक्षा मंत्री और 15 तारीख से पहले मुख्यमंत्री के साथ बैठक भी निश्चति की गई है और 5178 कैडर अध्यापकों को 2019 पर पूरा वेतन देने का ऐलान भी किया गया। इसके बाद अध्यापकों ने धरना खत्म कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!