नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में महिला समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Jul, 2018 01:45 PM

drug smugller

पटियाला पुलिस ने 6 अलग-अलग मामलों में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में महिला समेत 6 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले केस में थाना लाहौरी गेट की पुलिस ने एस.एच.ओ. गुरनाम सिंह के नेतृत्व में पिंकी निवासी ढेहा बस्ती सफाबादी गेट पटियाला को...

पटियाला (बलजिन्द्र): पटियाला पुलिस ने 6 अलग-अलग मामलों में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में महिला समेत 6 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले केस में थाना लाहौरी गेट की पुलिस ने एस.एच.ओ. गुरनाम सिंह के नेतृत्व में पिंकी निवासी ढेहा बस्ती सफाबादी गेट पटियाला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एस.आई. रेनू पुलिस पार्टी समेत गुरुद्वारा झाल साहिब में मौजूद थे, जहां उक्त महिला को जब शक के आधार पर रोक कर चैक किया गया तो उससे 510 ग्राम गांजा बरामद हुआ। उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दूसरे केस में थाना लाहौरी गेट की ही पुलिस ने रुपिंद्र सिंह निवासी मुस्लिम कालोनी सुंदर नगर पटियाला को 3 ग्राम स्मैक और 360 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एस.आई. रुपिंद्र सिंह पुलिस पार्टी समेत किनारा श्मशान में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति को जब शक के आधार पर रोक कर चैक किया गया तो उससे & ग्राम स्मैक और &60 नशीली गोलियां बरामद हुईं। उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। तीसरे केस में थाना त्रिपड़ी की पुलिस ने एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजेश मल्होत्रा के नेतृत्व में हरजीत सिंह निवासी आदर्श कालोनी पटियाला को 100 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एस.आई. मनजीत सिंह पुलिस पार्टी समेत नजदीक सिविल डिस्पैंसरी में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति को जब शक के आधार पर रोक कर चैक किया गया तो उससे 100 नशीली गोलियां बरामद कीं। जिसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

चौथे केस में थाना पस्याणा की पुलिस ने एस.एच.ओ. हरविंद्र सिंह चीमा के नेतृत्व में अवतार सिंह निवासी गांव करहाली को शराब की 12 बोतलों समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक हवलदार कुलजीत सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव करहाली में मौजूद थे, जहां उक्त व्यक्ति को जब शक के आधार पर रोक कर चैक किया गया तो उससे शराब की 12 बोतलें बरामद हुईं। जिसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। थाना पस्याणा की ही पुलिस ने बिक्कर सिंह निवासी गांव दुधड़ के घर पर रेड मार कर शराब की 2& बोतलें बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक ए.एस.आई. धॄमद्र सिंह पुलिस पार्टी समेत टी-प्वाइंट दुधड़ में मौजूद थे, जहां मिली सूचना के आधार पर उक्त व्यक्ति के घर रेड की तो वहां से शराब की 23 बोतलें बरामद हुईं। जिसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। छठे केस में थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने एस.एच.ओ. हरजिंद्र सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में मनोहर लाल निवासी तफ’जलपुरा के घर पर रेड मार कर शराब की 2& बोतलें बरामद कीं। पुलिस के मुताबिक हवलदार कुलदीप सिंह पुलिस पार्टी समेत डी.सी. डब्ल्यू. रोड पटियाला में मौजूद थे।जहां सूचना के आधार पर जब उक्त व्यक्ति के घर रेड की गई तो वहां शराब की 23 बोतलें हरियाणा मार्का बरामद हुईं। उक्त व्यक्ति के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!