इंजी. बलदेव सिंह सरां ने पावरकॉम के सी.एम.डी. के तौर पर पद संभाला

Edited By Anjna,Updated: 07 Jun, 2018 10:54 AM

baldev singh siron cmd of powercom assumed the position

पंजाब राज्य बिजली निगम लिमिटेड (पावरकॉम) के नवनियुक्त चेयरमैन-कम-मैनेजिंग डायरैक्टर इंजी. बलदेव सिंह सरां ने पंजाब के बिजली मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ और महारानी परनीत कौर की हाजिरी में अपना पद संभाल लिया।

पटियाला (परमीत/जोसन) : पंजाब राज्य बिजली निगम लिमिटेड (पावरकॉम) के नवनियुक्त चेयरमैन-कम-मैनेजिंग डायरैक्टर इंजी. बलदेव सिंह सरां ने पंजाब के बिजली मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ और महारानी परनीत कौर की हाजिरी में अपना पद संभाल लिया।

इस मौके पर इंजी. बलदेव सिंह सरां ने कहा कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और बिजली मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ समेत सभी नेताओं के धन्यवादी हैं। पंजाब में इस समय धान का सीजन शुरू होने वाला है और पावरकॉम की तरफ से किसानों को इस सीजन के लिए रोजाना 8 घंटे बिजली सप्लाई हर हालत में दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि यह प्रबंध पावरकॉम हर साल करता है और चाहे इस बार कोयले की और कुछ यूनिटें बंद होने की मुश्किलें हैं परंतु धान के लिए बिजली सप्लाई यकीनी बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पावरकॉम की अपनी कोयला खानें चलाने समेत हर स्रोत से बिजली खपतकारों को दी जाएगी और इसमें कोई मुश्किल नहीं आने दी जाएगी। 

पंजाब में प्राइवेट बिजली प्लांटों के साथ हुए समझौतों बारे सवाल के जवाब में इंजी. सरां ने कहा कि उन्होंने अभी पद संभाला है और सभी कामों की समीक्षा करके ही इस बारे कुछ कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए जिंदगी अपने आप में एक चुनौती है और पावरकॉम के सी.एम.डी. के तौर पर नियुक्ति को भी वह एक चुनौती के तौर पर लेते हैं और इस कंपनी को बुलंदियों पर ले जाने के लिए पूरी मेहनत के साथ काम करेंगे। 

इस मौके पर पी.एस.ई.बी. इंजीनियर्स एसोसिएशन समेत पावरकॉम के अलग-अलग संगठनों के नेताओं ने नए सी.एम.डी. को गुलदस्ते भेंट करके उनका स्वागत किया। इस मौके पर इंजी. सरां के पारिवारिक सदस्यों के अलावा विधायक हरदयाल सिंह कंबोज, सनौर के इंचार्ज हरिन्द्रपाल सिंह हैरीमान, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के ओ.एस.डी. हनी सेखों, नरिंद्र राजपुरा, डायरैक्टर प्रशासनिक आर.पी. पांडव, डायरैक्टर वितरण एन.के. शर्मा, डायरैक्टर कमर्शियल जतिंद्र गोयल, उप सचिव हरप्रीत सिंह औलख, अधीन सचिव मनमोहन सिंह, पी.आर.ओ. मनजीत सिंह चहल समेत बड़ी संख्या में अधिकारी उपस्थित थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!