2 कारों की भीषण भिड़ंत में महिला लैक्चरर की मौत

Edited By Vaneet,Updated: 14 May, 2019 03:20 PM

road accident woman death

नवांशहर-रोपड़ नैशनल हाईवे पर गांव बीरोवाल-गढ़ी के नजदीक कार सवार स्कूल लैक्चरर महिला की सामने की....

नवांशहर(त्रिपाठी,मनोरंजन): नवांशहर-रोपड़ नैशनल हाईवे पर गांव बीरोवाल-गढ़ी के नजदीक कार सवार स्कूल लैक्चरर महिला की सामने की ओर से आ रही स्विफ्ट कार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटना में महिला लैक्चरर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि स्विफ्ट कार में सवार युवक बाल-बाल बच गया। मृतका की पहचान उर्मिला सहारन (55) पत्नी सदाराम निवासी गढ़ी (बलाचौर) के तौर पर हुई है। हादसे में दोनों गाडिय़ां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। मौके पर मौजूदा पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि मृतका उर्मिला दौलतपुर के सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में बतौर अंग्रेजी लैक्चरर कार्यरत थी और आज सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी कि उक्त स्थान पर हुए सड़क हादसे में काल का ग्रास बन गई।

उधर, सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल दौलतपुर में अंग्रेजी विषय की लैक्चरर उर्मिला सहारन की आज सुबह सड़क दुर्घटना में हुई मौत से अध्यापक वर्ग में शोक की लहर दौड़ गई। प्रिंसीपल सुनीता रानी ने बताया कि सड़क दुर्घटना का समाचार मिलते ही स्टाफ और विद्याॢथयों के मन दुख से भर गए। जिला शिक्षा अधिकारी (सैकेंडरी) हरचरण सिंह, उप-जिला शिक्षा अधिकारी अमरीक सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी (एली.) कोमल चोपड़ा, उप-जिला शिक्षा अधिकारी (एली.) छोटू राम, डी.टी.एफ. के प्रधान मुल्ख राज, जी.टी.यू. के प्रधान कुलदीप सिंह दौड़का, कम्प्यूटर अध्यापक यूनियन के प्रधान हरजिन्द्र सिंह व स्टाफ ने लैक्चरर के निधन पर दुख जताया।

मृतका का बेटा विदेश में और बेटी पी.जी.आई. में कर रही पढ़ाई
जानकारी अनुसार मृतका लैक्चरर का बेटा स्टडी वीजे पर कनाडा में पढ़ाई कर रहा है जबकि बेटी पी.जी.आई. चंडीगढ़ में एम.डी. कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलाचौर के सिविल अस्पताल में भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

जगह-जगह डायवर्ट किए रूट बन रहे हादसों का कारण
लोगों ने बताया कि मृतक लैक्चरर की कार गलत साइड से गांव गढ़ी से जाड़ला की ओर जा रही थी कि दूसरी ओर से आ रही एक बस के चालक ने सामने से आ रही कार के चलते अपनी बस को लैफ्ट कर दिया जबकि बस के पीछे आ रही स्विफ्ट कार का चालक सामने से आ रही कार को नहीं देख पाया और तेज रफ्तार होने के चलते दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। सड़क हादसे में जहां महिला लैक्चरर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं स्विफ्ट कार का चालक हादसे में बाल-बाल बच गया। प्रत्यक्षदॢशयों ने बताया कि निर्माणाधीन नैशनल हाईवे के चलते इस मार्ग पर कई स्थानों पर जहां वन-वे है तो कई स्थानों पर सड़क को डायवर्ट किया गया है जिससे एक ही लाइन में आने-जाने वाली गाडिय़ां गुजरती हैं जो हादसों का कारण बन रही हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!