नाबालिगा को भगाने के आरोप में मां सहित 2 भाइयों पर केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jun, 2018 05:48 PM

case against 2 brothers including mother for abduction of minors

शादी करवाने की मंशा से नाबालिग लड़की को भगाने के आरोपों के तहत पुलिस ने 2 भाइयों तथा उनकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर बंगा की पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह दूध बेचने का धंधा करता है। बड़ी लड़की (17) 8वीं कक्षा तक...

नवांशहर(त्रिपाठी): शादी करवाने की मंशा से नाबालिग लड़की को भगाने के आरोपों के तहत पुलिस ने 2 भाइयों तथा उनकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर बंगा की पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह दूध बेचने का धंधा करता है। बड़ी लड़की (17) 8वीं कक्षा तक पढ़ी हुई है। उसकी रिश्तेदारी में लगती एक महिला ने उसे फोन पर बताया कि वह उसकी बड़ी लड़की को अपनी बहू बनाना चाहती है, जिस पर उसने कहा कि उसकी लड़की अभी नाबालिग है तथा उसकी शादी अभी नहीं करनी है।
 

 शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने फोन पर कहा कि अगर तुम नहीं मानेंगे तो हम आपकी लड़की को जबरदस्ती अपनी पुत्रवधू बना लेंगे। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि गत 12 जून को उसकी बड़ी तथा उससे छोटी लड़की खेतों से वापस घर आ रही थी कि रास्ते में बाइक सवार 2 युवक उसकी बड़ी लड़की को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा कर ले गए। जांच करने पर पता चला कि उसकी लड़की को लालू पुत्र शफी मोहम्मद निवासी नरियाल थाना माहिलपुर (होशियारपुर) जो उसकी रिश्तेदारी में साले का लड़का है, विवाह करवाने का झांसा देकर भगा ले गया है। थाना सदर बंगा की पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवक लालू तथा रुतमदीन उर्फ रुक्की पुत्र शफी मोहम्मद तथा जीलो के खिलाफ धारा 363, 366, 34 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!