Punjab Top 10: पंजाब पुलिस के एनकाऊंटर में 2 गैंगस्टर ढेर, वहीं राज्य में बड़े पैमाने पर तबादले, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 20 Jul, 2022 10:35 PM

punjab top 10

सिद्धू मूसेवाला से हत्या मामले में सूत्रों के हवाले से अहम खबर सामने आई है कि 2 गैंगस्टरों का एनकाउंटर कर दिया गया है।

जालंधर: सिद्धू मूसेवाला से हत्या मामले में सूत्रों के हवाले से अहम खबर सामने आई है कि 2 गैंगस्टरों का एनकाउंटर कर दिया गया है। इस एनकाउंटर दौरान चारों गैंगस्टरों में जगरूप रूपा और मन्नु कुस्सा भी ढेर हो गए हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब पुलिस का बड़ा एनकाऊंटर , 2 गैंगस्टरों का किया सफाया
सिद्धू मूसेवाला से हत्या मामले में सूत्रों के हवाले से अहम खबर सामने आई है कि 2 गैंगस्टरों का एनकाउंटर कर दिया गया है। इस एनकाउंटर दौरान चारों गैंगस्टरों में जगरूप रूपा और मन्नु कुस्सा भी ढेर हो गए हैं। 

पंजाब हुए आज एनकाऊंटर को लेकर CM मान का Tweet, टास्क फोर्स को कही यह बात
बता दें कि पंजाब पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। गैंगस्टरों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान पंजाब पुलिस ने 2 गैंगस्टरों को मार गिराया है, जिनके नाम जगरूप रूपा व मनप्रीत मनु के रूप में बताई जा रही है। 

अटारी मुठभेड़ को लेकर ए.डी.जी.पी. का बयान, कही ये बात
 गैंगस्टरों के खिलाफ पंजाब पुलिस के बड़े एनकाऊंटर के बाद ए.डी.जी.पी. प्रमोद बान का बड़ा बयान सामने आया है। प्रैस कांफ्रैंस के दौरान एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के ए.डी.जी.पी. प्रमोद बान ने बताया कि एनकाऊंटर के दौरान मार गिराए गए दोनों गैंगस्टरों पर पुलिस की पहले से ही नजर थी।  

after the big encounter of punjab police adgp said this to the media

सिविल सर्जनस एवं पदोन्नत हुए 21 डिप्टी डायरेक्टर्स सहित 70 एस.एम.ओज का हुआ तबादला
राज्य सरकार ने बुधवार को  आदेश जारी करके राज्य के कुछ सिविल सर्जनों एवं पदोन्नत होकर डिप्टी डायरेक्टर बने तथा एस.एम.ओज का तबादला कर दिया है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग पंजाब के सचिव अजोय शर्मा द्वारा जारी किए गए आदेशों के मुताबिक डॉ. राजीव शर्मा को सिविल अस्पताल का मेडिकल सुपरिंटेंडेंट, डॉ. रीमा गोगिया को जिला स्वास्थ्य अधिकारी तथा डॉ जसमिंदर को मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ई.एस.आई. अस्पताल जालंधर के पद पर तैनात किया गया है।

जमीनी विवाद को लेकर चली गोलियां, आरोपी धमकी दे हुए फरार
पंजाब में आए दिन फायरिंग होने की खबरे सामने आ रही हैं। खेमकरण थाने की पुलिस ने जमीन विवाद में जान से मारने की नीयत से गोली चलाने और गेट तोड़फोड़ करने के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जालंधर, अमृतसर, लुधियाना देहाती के एस.एस.पी. सहित 19 अफसरों का तबादला
 राज्य में तबादलों का दौर लगातार जारी है। पंजाब सरकार की तरफ से पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल करते हुए कुछ एस.एस.पीज स्तर के अधिकारियों के तबादले किए गए हैं, जिनमें जालंधर, अमृतसर और लुधियाना देहाती के एस.एस.पी. सहित 19 अफसरों की ट्रांसफर कर दी गई है। जिन अधिकारियों के तबादले हुए हैं, उनके नामों की लिस्ट निम्न है। 

अफसाना खान ने सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिलने के बाद शेयर की ये भावुक Post
अफसाना खान ने सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ अपनी एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है। इस रील में अफसाना खान अपने परिवार सहित सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को मिलती नजर आ रही है। 

दिल्ली से पंजाब लाई जा रही थी लाखों की हैरोइन, दो विदेशी युवतियां काबू
खन्ना पुलिस को बड़ी सफलता मिली, जब करीब 40 लाख रुपए की हैरोइन सहित दो विदेशी लड़कियों को काबू किया गया। पुलिस ने उक्त युवतियों से करीब 700 ग्राम हैरोइन बरामद की है। पुलिस ने इन दोनों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

two foreign girls were capturedमुद्रा पोर्ट पर पकड़ी हेरोइन का मामला, प्रॉपर्टी डीलर को भेजा इतने दिनों के रिमांड पर
गुजरात ए.टी.सी. व पंजाब पुलिस की सयुंक्त कार्रवाई की गई। इसके बाद मुद्रा पोर्ट पर दुबई से आए कंटेनर से बरामद की गई 73 किलो हेरोइन के मामले में ए.टी.सी. ने मलेरकोटला के एक प्रोपर्टी डीलर दीपक किंगर को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश कर 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।  

सी.एम. भगवंत मान अस्पताल भर्ती, जानें क्यों?
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सी.एम. भगवंत मान दिल्ली के अपोलो अस्पताल में दाखिल हुए हैं, जहां उनका  रूटीन चैकअप किया जाएगा। रूटीन चैकअप होने के बाद और रिपोर्ट आने पर ही सी.एम. मान अस्पताल से घर लौटेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!