प्रियंका गांधी ने नशा तस्करों को फांसी की सजा के फैसले को सराहा

Edited By Vatika,Updated: 04 Jul, 2018 09:31 AM

priyanka gandhi facebook post

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने भी पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कल कैबिनेट द्वारा नशा तस्करों को फांसी की सजा देने के लिए पारित किए गए प्रस्ताव की सराहना की है। प्रियंका गांधी ने अपनी फेसबुक पर...

जालन्धर(धवन): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने भी पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कल कैबिनेट द्वारा नशा तस्करों को फांसी की सजा देने के लिए पारित किए गए प्रस्ताव की सराहना की है। प्रियंका गांधी ने अपनी फेसबुक पर राहुल गांधी तथा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की संयुक्त तस्वीर लगाते हुए लिखा है कि पंजाब को ड्रग्स मुक्त करने की दिशा में पंजाब कांग्रेस की सरकार ने ऐतिहासिक फैसला कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में लिया है।

फैसले का समर्थन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर भी साधा निशाना
प्रियंका गांधी ने नशा तस्करों को फांसी के फंदे पर लटकाने के फैसले को सराहते हुए कहा है कि पंजाब में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार ने जो कहा था सो उसने नशों को खत्म करने की दिशा में कदम उठा दिए हैं। उन्होंने साथ ही केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साध दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने अपने वायदे को पूरा कर दिया परन्तु दूसरी ओर एक ऐसी सरकार भी है जो जुमलों में फंसी हुई है। प्रियंका के कहने का तात्पर्य यह था कि केंद्र की मोदी सरकार केवल जुमले ही कर रही है। उसने व्यावहारिक तौर पर अपने किए वायदों को पूरा करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया।


नशे को लेकर गेंद अब मोदी सरकार के पाले में 
 पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कैप्टन सरकार के साहसिक फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अब गेंद केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के पाले में आ गई है। उसे अब एन.डी.पी.सी. एक्ट में संशोधन करने के कैप्टन सरकार के प्रस्ताव को पारित कर देना चाहिए।उन्होंने कहा कि कैप्टन ने नशों पर रोक लगाने व उसे जड़ से खत्म करने के मामले में पूरे देश को एक नई दिशा दे दी है। सियासी हलकों में भी अब यह बहस शुरू हो गई है कि कैप्टन सरकार द्वारा नशा तस्करों को फांसी देने के पास किए गए प्रस्ताव के बाद अब केंद्र की भाजपा सरकार भी फंस गई है। वह इस प्रस्ताव को अगर वापस लौटाती है तो इससे उसकी कार्यप्रणाली पर ही उंगलियां उठनी शुरू हो जाएंगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!