सिद्धू ने कैप्टन से मांगा एक और विभाग,जानें कैप्टन का रिस्पांस

Edited By Updated: 21 Mar, 2017 08:50 AM

navjot addressing staff at the office of local bodies

सिर्फ लोकल बॉडीज मिनिस्टर बनाना नवजोत सिंह सिद्धू काे सुकून नहीं दे रहा है।

चंडीगढ़ः सिर्फ लोकल बॉडीज मिनिस्टर बनाना नवजोत सिंह सिद्धू काे सुकून नहीं दे रहा है। वह चाहते हैं कि सी.एम. उन्हें हाऊसिंग एंड अर्बन डिवैलपमेंट महकमा भी दें। लोकल बॉडीज महकमे के सीनियर अफसरों के साथ मीटिंग के बाद सिद्धू ने कहा, मैंने कैप्टन साहिब से रिक्वेस्ट की है कि दोनों महकमों को इकट्ठा कर उन्हें जिम्मेदारी सौंप दें। उन्होंने कहा, सैंटर में ये महकमा एक ही है लेकिन राज्यों में बांट दिए गए हैं। इन महकमों को अलग-अलग रखकर नहीं देखा जा सकता। इस पर कैप्टन ने विचार करने को कहा है। 

गौरतलब है कि हाऊंसिंग एंड अर्बन डिवैलपमैंट महकमा कैप्टन ने अपने पास रखा है। नवजोत सिद्धू ने कहा, लोकल बॉडीज महकमे के अफसरों के साथ मीटिंग कर उनसें पुछा कि पहले दस प्राथमिकताएं क्या हैं? उनको कैसे दूर किया जा सकता है? उनके हल क्या हैं इस पर पूरी रिपोर्ट बनाकर दें। मैं ये सारी रिपोर्ट सी.एम. अमरेंद्र सिंह के पास लेकर जाऊंगा। आखिर फैसला तो उन्होंने ही लेना है।  

 
वहीं सिद्धू ने कहा, लोग टैक्स देने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें सुविधाएं दी जाएं। सिद्धू ने कहा लोकल गर्वमेंट महकमा करप्शन का अड्डा बन चुका है। मैं चाहता हूं छोटी छोटी चीजों के लिए लोगों को दफ्तरों के धक्के न खाने पड़ें। अभी तक विभाग ई-गवर्नेंस लागू नहीं कर सका है। सिद्धू ने कहा कि जालंधर, अमृतसर और लुधियाना को केंद्र सरकार ने स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट में ले लिया है। मैंने अफसरों से इसकी  प्रोजैक्ट रिपोर्ट जल्द से जल्द तैयार करने को कहा है ताकि सी.एम. से बात की जा सके।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!