अमृतसर रेल हादसाः वायरल हो रही ट्रेन ड्राइवर की खुदकुशी की तस्वीरें व वीडियो निकला झूठा

Edited By swetha,Updated: 23 Oct, 2018 01:42 PM

amritsar train accident driver s photos of suicide and viral video false

दशहरे के दिन अमृतसर में जोड़ा फाटक पर सैकड़ों लोगों की जान लेने वाली जालंधर से अमृतसर जाने वाली डी.एम.यू. ट्रेन के ड्राइवर की खुदकुशी करने की तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देखते ही देखते ड्राइवर की खुदकुशी वाला यह वीडियो न...

फिरोजपुर (आनंद): दशहरे के दिन अमृतसर में जोड़ा फाटक पर सैकड़ों लोगों की जान लेने वाली जालंधर से अमृतसर जाने वाली डी.एम.यू. ट्रेन के ड्राइवर की खुदकुशी करने की तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

PunjabKesariदेखते ही देखते ड्राइवर की खुदकुशी वाला यह वीडियो न केवल वाट्सऐप, बल्कि एफ.बी. जैसी कई सोशल साइट्स पर फैलने लगा जिसे देख कर न केवल रेलवे में हड़कंप मच गया, बल्कि पंजाब समेत उत्तर भारत के कई शहरों में यह खबर तेजी से फैल गई।

 PunjabKesari

वायरल हुए इस संदेश में डी.एम.यू. ट्रेन चालक को न केवल फांसी पर लटका हुआ दिखाया गया, बल्कि इस घटना की जगह अमृतसर के तारावाला पुल को बताया गया। हालांकि, सोशल मीडिया पर ट्रेन चालक के एक पत्र भी तेजी से वायरल हुआ, जिसमें इस घटना का जिक्र किया गया था। बाकायदा ट्रेन चालक के नाम वाला पत्र को भी वायरल कर दिया गया, जिसमें इस घटनाक्रम की जानकारी दी गई थी भी। सोशल मीडिया पर तेजी से फैली इस अफवाह को देखते हुए रेलवे को ड्राइवर के बचाव में कूदना पड़ा। 

PunjabKesari

फिरोजपुर मंडल के डी.आर.एम. विवेक कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर डी.एम.यू. ट्रेन चालक की खुदकुशी करने की तस्वीरें और वीडियो पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने बताया कि ट्रेन का चालक रेलवे की कस्टडी में पूरी तरह से सुरक्षित है। इस बाबत लोग इस घटना को लेकर किसी तरह का कोई भ्रम न फैलाएं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!