गुरुद्वारे में लंगर बनाने की सेवा करने गई महिला से छेड़छाड़

Edited By Mohit,Updated: 23 Jan, 2019 07:14 PM

woman tamper moga

गांव राऊके कला में गुरुद्वारा जंड साहिब में लंगर बनाने की सेवा करने गई एक महिला से लंगर हाल के ही एक प्रबंधक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जिस संबंधी थाना बधनी कलां में उक्त घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया...

बधनी कलां (बब्बी): गांव राऊके कला में गुरुद्वारा जंड साहिब में लंगर बनाने की सेवा करने गई एक महिला से लंगर हाल के ही एक प्रबंधक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जिस संबंधी थाना बधनी कलां में उक्त घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार पीडि़त महिला परमजीत कौर पत्नी स्वर्ण सिंह निवासी राऊके कलां कई दिन पहले गुरुद्वारा साहिब में लंगर बनाने की सेवा करने गई, जहां यह घटना घटित हुई। बदनामी के डर से इस मामले पर मिट्टी डालने के लिए गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधकों व अन्य गांव के नेताओं द्वारा हर संभव प्रयास किया गया, लेकिन इस घटना का खुलासा आज उससमय हुआ जब पीडि़त महिला की शिकायत पर पुलिस हरकत में आ गई। 

जानकारी के अनुसार पीडि़त महिला ने पुलिस को की शिकायत में कहा है कि वह अपने पति तथा सास के साथ गांव के गुरुद्वारा जंड साहिब में कई दिन पहले सेवा करने के लिए गई थीं तथा जब वह लंगर हाल के साइड पर बने स्टोर में आटा लेने के लिए अंदर गई तो वहां पहले से ही मौजूद गांव के एक व्यक्ति अवतार सिंह उर्फ तारी जो कि लंगर के स्टोर का प्रबंधक भी है, ने उसको अपनी बाजू में दबा लिया और जिसमानी तौर पर उससे गलत व्यवहार करने लग पड़ा। जिस पर वह बड़ी मुश्किल से उसके चुंगल में छूटकर भागी और अपने पति व सास के पास पहुंचकर उनको इस घटना बारे बताया तो आरोपी वहां से भाग गया। जिस पर उन्होंने वहां मौजूद एक कमेटी नेता को बताया तथा उसके द्वारा भरोसा देने पर वह घर वापस आ गए, लेकिन छेड़छाड़ करने वाले उक्त व्यक्ति ने बेशर्मी की हद पार करते पछतावा करने की जगह हमारे घर फिर दोबारा फोन लगाया तथा अपनी पत्नी घर में न होने बारे कहकर रोटी बनाने का बहाना बनाते मुझे अपने घर बुलाना शुरू कर दिया।

क्या कहना है पीडि़ता के पति का..
पीडि़त महिला के पति स्वर्ण सिंह ने कहा कि हम गरीब व मेहनत मजदूरी करने वाले परिवार से संबंधि हैं, लेकिन हम हमेशा इज्जत की कमाई करके रोटी ही खाते है, लेकिन गुरुद्वारा साहिब में मरी पत्नी से जो हुआ है उससे उसका हृदय छलनी हो गया है। स्वर्ण सिंह ने कहा कि मेरी पत्नी से छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति अवतार सिंह उर्फ तारी खुद लंगर हाल का प्रबंध है तथा लंगर हाल के स्टोर की चाबियां अक्सर उसके पास ही होती थीं तथा घटना वाले दिन भी वह पहले से ही अंदर मौजूद थीं, उसने कहा कि जब इस सारी घटना गुरुद्वारा जंड साहिब की कमेटी के अध्यक्ष व गांव के कुछ और गणमान्यों को उन्होंने बताई तो वह भी कार्रवाई करने की जगह राजीनामा करवा देने की बात कहकर मामले को टालते पुलिस के पास जाने से रोकते रहे। जिस कारण हमें निराश होकर अंत में मजबूरी इंसाफ के लिए पुलिस के पास शिकायत करनी पड़ी।

क्या हुई कार्रवाई
इस घटना को गंभीरता से लेते थाना बधनी कलां में अवतार सिंह तारी पुत्र मलकीत सिंह निवासी राऊके कलां के खिलाफ भारतीय दंडवाली की धारा 354 ए तथा 354 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस केस की जांच कर रही महिला सहायक थानेदार मनप्रीत कौर ने कहा कि आरोपी के खिलाफ अगली कार्रवाई अमल में लाई जा रही है तथा अभी इस घटना के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। लेकिन बहुत जल्द उसको काबू कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!