सेल्स टैक्स विभाग के नकली अधिकारियों ने पूर्व पार्षद को किया अगवा

Edited By swetha,Updated: 16 Jun, 2018 10:36 AM

kidnapping case

सैल्स टैक्स विभाग के नकली अधिकारियों द्वारा चैकिंग के नाम पर मोगा के पूर्व पार्षद अमरेश कुमार बग्गा को अपनी कार में अगवा करके ले जाने का मामले सामने आया है। शंका होने पर अमरेश कुमार बग्गा ने शोर मचाया तो वे उनका मोबाइल छीनकर उन्हें चलती गाड़ी से...

मोगा (आजाद): सैल्स टैक्स विभाग के नकली अधिकारियों द्वारा चैकिंग के नाम पर मोगा के पूर्व पार्षद अमरेश कुमार बग्गा को अपनी कार में अगवा करके ले जाने का मामले सामने आया है। शंका होने पर अमरेश कुमार बग्गा ने शोर मचाया तो वे उनका मोबाइल छीनकर उन्हें चलती गाड़ी से रेलवे रोड पर फैंककर फरार हो गए। इस संबंधी थाना सिटी साऊथ मोगा द्वारा पूर्व पार्षद अमरेश कुमार बग्गा पुत्र वेद प्रकाश निवासी वेदांत नगर मोगा की शिकायत पर गुरविंद्र सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव खोसा पांडो, गुरप्रीत सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी गांव सलीना व अर्श बराड़ निवासी मोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पूर्व पार्षद ने कहा कि उसका चालक टाटा 407 गाड़ी में गत रात लुधियाना से साइकिल के स्पेयर पाटर््स लेकर आया था। जैसे ही गाड़ी थापर चौक के पास पहुंची तो वहां कथित आरोपी जो अपने आपको सेल्स टैक्स विभाग के अधिकारी बता रहे थे, ने नाकाबंदी की हुई थी। उन्होंने उनके चालक जङ्क्षतद्र कुमार निवासी मोगा को भी जांच के लिए रोका और सामान का बिल दिखाने को कहा। दोनों कथित आरोपी गुरविंद्र सिंह को ई.टी.ओ. तथा अपने आपको इंस्पैक्टर बता रहे थे। इस पर जङ्क्षतद्र कुमार ने मुझे जानकारी दी और कहा कि सेल्स टैक्स अधिकारियों ने उसे रोक लिया है। मैं तुरंत अपने साथी गुरदीप कुमार निवासी अकालसर रोड मोगा को साथ लेकर वहां पहुंचा और सेल्स टैक्स के नकली बने अधिकारियों से बात की तथा शंका होने पर मैंने उन्हें पहचान कार्ड दिखाने को कहा। 

 

इस पर उन्होंने मुझे अपनी कार में बिठाया और कहा कि सेल्स टैक्स दफ्तर चलकर सब बता देंगे तथा एक युवक हमारी गाड़ी में बैठ गया। जैसे ही उनकी कार रेलवे रोड पर रीगल सिनेमा के पास पहुंची तो मुझे कुछ शंका हुई मैंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर वे घबरा गए और मेरा मोबाइल छीनकर मुझे धक्का मारकर कार से बाहर फैंक दिया तथा बाद में मेरा मोबाइल भी फैंक दिया, जिस पर हमने पुलिस को सूचित किया। 

आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए की जा रही छापेमारी
इस मामले की जांच कर रहे हवलदार सुखपाल सिंह ने बताया कि कथित आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है, जिनके काबू में आने पर पता चल सकेगा कि उन्होंने और भी लोगों को अपना शिकार बनाया है कि नहीं, छापेमारी जारी है। इस घटना को लेकर व्यापारी वर्ग में भारी रोष पाया जा रहा है और वह मांग कर रहे हैं कि नकली सेल्स टैक्स अधिकारियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!