जीजा न कहा मेरी घर आ जा-नहीं तो मार दूंगा तेरी बहन को...

Edited By swetha,Updated: 27 May, 2018 05:34 PM

rape case

एक साल तक मेरी बड़ी बहन का पति मेरे साथ अश्लील हरकतें करता रहा। बहन का घर न टूटे इसलिए मैं उसकी यह ओछी हरकतें न चाहते हुए भी बर्दाश्त करती रही। करीब 6 माह पहले उसके मोबाइल पर जीजा का धमकी भरा फोन आया कि अगर वह उसके पास घर नहीं आई तो वह उसकी बहन व...

लुधियाना (महेश): एक साल तक मेरी बड़ी बहन का पति मेरे साथ अश्लील हरकतें करता रहा। बहन का घर न टूटे इसलिए मैं उसकी यह ओछी हरकतें न चाहते हुए भी बर्दाश्त करती रही। करीब 6 माह पहले उसके मोबाइल पर जीजा का धमकी भरा फोन आया कि अगर वह उसके पास घर नहीं आई तो वह उसकी बहन व दोनों बच्चों को मार डालेगा। जिस पर मैं सहम गई और जीजा के घर चली गई। जहां उसके जीजा ने उसकी इज्जत लूटी और मुंह बंद रखने की धमकी दी। इसके बाद उसकी चुप्पी का जीजा ने कई बार फायदा उठाया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

अंत में दुखी होकर मैंने अपना दुखड़ा बहन के आगे रोया। बहन व परिवार के हिम्मत देने पर मैंने पुलिस के पास इसकी शिकायत दर्ज करवाई।  यह कहना है कि 21 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता का। जिसकी शिकायत पर सलेम टाबरी पुलिस ने उसके जीजा सतविंदर सिंह (40) निवासी भट्टियां बेट गगनदीप कालोनी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जांच अधिकारी ए.एस.आई. जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपी हौजरी में काम करता है और उसने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया। जगदेव ने बताया कि 12वीं कलास पास करने के बाद पीड़िता अपनी मां का हाथ घर में बांटने लगी। उसकी बड़ी बहन की शादी सतविंदर सिंह के साथ 2012 में हुई थी, जोकि मूल रूप से अमृतसर के गुरु नानक पुरा का रहने वाला है। उसकी बहन के 2 बच्चे हैं जिनमें 5 साल का एक बेटा व 3 साल की एक बेटी है। 

पिछले एक साल से सतविंदर पीड़िता को परेशान करता था और उससे अश्लील हरकतें करता था। बहन का घर खराब न हो पीड़िता चुपचाप सहती रही। करीब 6 महीने पहले जब पीड़िता की बहन कपड़े सिलाई करने बच्चों सहित मायके आई हुई थी तो सतविंदर ने पीड़िता को फोन करके अपने घर बुलाया। पीड़िता ने जब आने से इंकार किया तो आरोपी ने उसकी बहन व बच्चों को मारने की धमकी दी। 

इस पर घबराकर पीड़िता चुपचाप जीजा से मिलने उसके घर चली गई। जहां आरोपी ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए और किसी को बताने पर फिर वही धमकी दोहराई। इसके बाद जब भी पीड़िता की बहन मायके आती तो आरोपी उसे अपने पास बुला लेता और उसके साथ दुष्कर्म करता। जब आरोपी की हरकतें उसकी बर्दाश्त के बाहर हो गई तो उसने हिम्मत करके आप बीती अपनी बहन को बताई। जिसने आगे परिवार वालों को बताया। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!