पंजाबी महिला की इटली में हत्या

Edited By Updated: 07 Jun, 2016 03:59 PM

punjabi woman murdered in italy

इटली के शहर सनफलीचे में रहते पंजाबी गीतकार और संगीतकार बोबी जाजे वाला की माता कमलजीत कौर (61) की उनकी इमारत में रहते इटालियन व्यक्ति एन्रीको ने गोली मार कर हत्या कर दी ।

बरेशिया /मिलान (इटली): इटली के शहर सनफलीचे में रहते पंजाबी गीतकार और संगीतकार बोबी जाजे वाला की माता कमलजीत कौर (61) की उनकी इमारत में रहते इटालियन व्यक्ति एन्रीको ने गोली मार कर हत्या कर दी ।

जानकारी देते बोबी जाजे वाला ने बताया कि वह अौर उसकी पत्नी काम पर गए हुए थे कि उनकी गैर-हाजिरी में उनके पड़ोसी एन्रीको ने नसलवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया। जाजे अनुसार एन्रीको उनके घर के नीचे वाले मकान में अकेला ही रहता था। उसके साथ उनका कोई  लड़ाई-झगड़ा भी नहीं था फिर भी एन्रीको के दिल में जाजे के परिवार प्रति नफरत थी। 

जाजे ने बताया कि एन्रीको ने पूरी योजना के अंतर्गत  कमलजीत कौर की हत्या की, जबकि उस समय उनका  डेढ़ साल का बेटा भी उनके साथ घर में मौजूद था। इस घटना को अंजाम देने के लिए एन्रीको ने उनके घर को जातीं सीढ़ियों में आग लगा दी, जिस को देख कर उसकी माता ने घर का दरवाज़ा खोला और अपने पोते समेत बाहर भागने की कोशिश की परन्तु एन्रीको ने बाहर जाने वाला दरवाज़ा पहले ही बंद किया हुआ था। उसने कमलजीत कौर पर पहले डंडो के साथ सिर में वार किया और बाद में अपने रिवाल्वर के साथ गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी।

कमलजीत की चीखें सुनकर पास ही में रहते उनकी पहचान के बोबी के ससुर परिवार ने इटालियन लोगों के साथ मिल कर बाहर का दरवाजा तोड़ा। उन्हें देख कर एन्रीको घर के गैराज में छिप गया। जब तक पुलिस और फायर बिग्रेड द्वारा तुरंत एक्शन ले कमलजीत कौर और उसके पोते को बाहर लाया गया तब तक कमलजीत की मौत हो चुकी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!