संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

Edited By Vatika,Updated: 23 May, 2018 03:18 PM

person taking poisonous substance

एस.बी.एस. नगर में सोमवार देर शाम एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सुनील कुमार निवासी न्यू श्याम नगर के रूप में हुई है। मंगलवार...

लुधियाना (ऋषि): एस.बी.एस. नगर में सोमवार देर शाम एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सुनील कुमार निवासी न्यू श्याम नगर के रूप में हुई है। मंगलवार को मृतक के परिजनों ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के समय हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की।

पता चलते ही थाना दुगरी की पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और उचित कार्रवाई की आश्वासन देकर उन्हें शांत किया। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर अशोक कुमार के अनुसार इस मामले में धारा 174 की कार्रवाई कर जांच शुरू की गई है। अब तक की जांच में सामने आया कि मृतक एक नामी कंपनी में 14 वर्षों से नौकरी कर रहा था। बेटे मुनीष कुमार का आरोप है कि 6 महीने से पिता को कंपनी की तरफ से तनख्वाह नहीं दी जा रही थी। जिस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान हो गया। पैसे न होने के  चलते अपनी मां का इलाज भी नहीं करवा रहा था और अपनी कार भी बेच दी थी। 

बेटे के अनुसार सोमवार सुबह पिता हर रोज की तरह काम पर चला गया। कुछ समय बाद ही पिता के दोस्तों ने उन्हें फोन कर बताया कि सुनील कुमार ने उन्हें गुड बाय का मैसेज भेजा है। वह अपने दोस्तों संग पिता के दफ्तर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर देखा तो उसका पिता बेहोश पड़ा हुआ था।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!