सैलून में रखी लड़की से छेड़छाड़, पूर्व सरपंच की छित्तर परेड

Edited By swetha,Updated: 22 Jan, 2020 12:48 PM

molestation case

गांव के पूर्व सरपंच द्वारा अपने सैलून में रखी लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने परिवार वालों के साथ मिल कर पूर्व सरपंच की जमकर छित्तर परेड़ कर पुलिस के हवाले किया।

फिल्लौर(भाखड़ी): गांव के पूर्व सरपंच द्वारा अपने सैलून में रखी लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने परिवार वालों के साथ मिल कर पूर्व सरपंच की जमकर छित्तर परेड़ कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि नजदीकी गांव जज्जा खुर्द का रहने वाला पूर्व सरपंच भलवंत सिंह भीमा (62) ने गांव अपरा के बाहर मेन रोड पर समाइल इन स्टाइल के नाम से सैलून खोल रखा है।

जहां पर लड़के-लड़कियों के पार्लर के अलावा उन्हें सैलून के ऊपर बनाए कमरे में  काम की बकायदा ट्रेनिंग देने के लिए अकादमी भी खोल रखी है। मंगलवार प्रात: वह रोजाना की तरह जैसे ही सैलून पर पहुंची तो दुकान मालिक भलवंत सिंह भीमा भी वहां पहुंच गया। उसने कुछ देर दुकान के अंदर बैठने के बाद वहां काम कर रही सफाई कर्मचारी महिला को यह कहकर अपने घर भेज दिया कि घर में काफी ज्यादा सफाई का काम है, वह पहले उसे निपटा कर आए।

जैसे ही वह सैलून से बाहर निकली तो भलवंत सिंह ने उसे किसी बहाने से ऊपर बुला लिया।  जैसे ही वह ऊपर पहुंची तो भीमा ने उसे कहा कि वह उसे बहुत अच्छी लगती है, यह बात कहते ही उसने उसे पकड़ने की कोशिश की। किसी तरह वह उसे धक्का देकर सीढियों से नीचे उतराने में कामयाब हो गई। उसने तुरंत अपने बचाव के लिए परिवार वालों को फोन कर शोर मचाना शुरू कर दिया। इससे पहले पीड़िता के परिवार वाले वहां पहुंचते लड़की के चिल्लाने की आवाजें सुनकर उसकी मदद के लिए वहां से गुजर रहे लोग उसके पास पहुंच गए। इसकी बात सुनकर उसके परिवार वालों के साथ लोगों ने पूर्व सरपंच भलवंत सिंह भीमा की जमकर छित्तर परेड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!